प्रियंका गांधी ने मां दुर्गा का सप्तशती मंत्र किया ट्वीट, यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन


NAZO ALI SHEIKH 31/12/2019 10:04 AM
34 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश पुलिस पर लगाए अपने आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, प्रियंका का एक और काम उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियों में ले आया है। दरअसल, प्रियंका ने सोमवार-मंगलवार की रात को दुर्गा सप्तशती (Durga Saptashati)का एक मंत्र ट्वीट किया। 

Priyanka Gandhi tweeted Maa Durga

प्रियंका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) से 12.55 बजे 'ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे' मंत्र ट्वीट किया गया। ट्विटर यूजर्स ने प्रियंका के इस ट्वीट पर तमाम रिएक्शन (Reaction) दिए। कांग्रेस समर्थकों ने एक ओर जहां जुल्म के खिलाफ लड़ाई में साथ खड़े होने की बात कही तो वहीं दूसरी ओर कई यूजर्स ने मजाक भी बनाया। 

प्रियंका के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने जहां उनसे इस मंत्र का हिंदी अनुवाद पूछ लिया तो कई ने इस मंत्र को बोलते हुए वीडियो शेयर करने की भी मांग रख दी। हालांकि, यह ट्वीट प्रियंका ने खुद किया है या किसी और ने यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 

Web Title: Priyanka Gandhi tweeted Maa Durga's Saptashti, users gave this reaction ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया