कोटा में 100 बच्चों की मौत पर भड़कीं मायावती, कहा- मांंओं की गोद उजड़ना...


NAZO ALI SHEIKH 02/01/2020 11:49 AM
36 Views

खास बातें-

-राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत पर सियासत
-मायावती ने प्रियंका गांधी को घेरा
-मायावती ने ट्वीट कर जताया बच्चों की मौत पर दुख

Lucknow. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) में 100 बच्चों की मौत (100 children died) पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने दुख जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) और सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से मांओं की गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक है। उन्होंने कहा कि वहां के सीएम श्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।

Mayawati angry over the death of 100 children in Kota

बसपा प्रमुख ने कहा कि किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि वह यूपी की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलतीं, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।

 

एक अन्य ट्वीट में कहा कि यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहां अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है।

Web Title: Mayawati angry over the death of 100 children in Kota ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया