पूर्व गृहमंत्री के बेटे ने कांग्रेस नेता को मारी गोली, मचा हड़कम्प


NP1357 02/01/2020 13:52:50
1403 Views

Bhopal. मध्‍य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं कांग्रेस (Congress) नेता सत्‍यदेव कटारे के बेटे योगेश कटारे (Yogesh Katare) ने कांग्रेस नेता को गोली मार दी है। गनीमत रही कि गोजी दाहिने हाथ की अंगुली में लगी। वहीं, पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ हत्‍या की कोशिश का मुकदमा दर्ज (Case Register) कर लिया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

02-01-2020135458congressneta1

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल के फरहत अफ्जा निवासी इकबाल कांग्रेस (Congress) के जिला महामंत्री हैं। इसके साथ ही वह कुरियर का भी काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि इकबाल अपने दोस्‍त सत्‍यजीत चौहान (Satyajeet Chauhan) से मिलने भारती निकेतन (Bharti Niketan) स्थित उसके घर जा रहे थे। इसी जगह पूर्व गृहमंत्री सत्‍यदेव कटारे का भी घर है। वहीं पर इकबाल रुककर अलाव तापने लगे। 

अलाव तापने के दौरान हुआ विवाद

इसी दौरान योगेश (Yogesh) ने इकबाल को वहां से जाने के लिए कह दिया। इसी बात को लेकर विवाद और बढ़ गया। बात इतनी बढ़ गई कि योगेश ने रिवॉल्‍वर से इकबाल पर फायर झोंक दी। गनीमत रही कि गोली इकबाल के हाथ पर जा लगी।

02-01-2020135502congressneta2

फायरिंग की आवाज सुनते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने इकबाल को अस्‍पताल में भर्ती कराया। वहीं, आरोपी योगेश फरार हो गया। इकबाल की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें - 

इस साल गणतंत्र दिवस पर नहीं दिखेगी पश्चिम बंगाल की झांकी, जानें क्या है वजह

सेना प्रमुख जनरल नरवणे के बयान से बौखलाया पाक, कहा- गैर जिम्मेदाराना

दिल्ली : पीरागढ़ी की एक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल अधिकारी समेत कई लोग फंसे

Web Title: congress neta ne mari goli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया