Bigg Boss 13: शहनाज के इस करीबी की आज होगी घर से विदाई, सलमान करेंगे...


NAZO ALI SHEIKH 04/01/2020 14:26:37
311 Views

खास बातें- 

वीकेंड के वार में होगा जमकर धमाल।
रश्मि आसिम की लगेगी क्लास। 
शहनाज के इस करीबी की हुई शो से विदाई। 

Mumbai. टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। दर्शकों की शो में दिलचस्पी (interested) उतनी ही बढ़ती जा रही है। बिग बॉस में इस समय लगभग सभी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट (Strong Contestant) हैं। वहीं इस वीकेंड (Weekend) पर 6 लोग एलिमिनेट (Eliminate) हुए हैं, जिसमें विशाल आदित्य सिंह, (Vishal Aditya Singh) मधुरिमा तुली, (Madhurima Tuli) शेफाली बग्गा, (Shefali Bagga) शेफाली जरीवाला, (Shefali Jariwala) माहिरा शर्मा, (Mahira Sharma) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) हैं। बिग बॉस की खबरें देने वाले द खबरी ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि इस वीकेंड के वार में शेफाली बग्गा घर से बेघर होने वाली हैं।

04-01-2020143017BiggBoss131

अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आज रात के वीकेंड पर ही पता चलेगा। शो में शहनाज गिल शेफाली से काफी अटैच थीं। बताते चलें की शो में शेफाली बग्गा ने बतौर वाइल्ड कार्ड दोबारा एंट्री की थी। 

यह भी पढ़ें... पहली बार लगा बिग बॉस पर फिक्सिंग का आरोप, इस सिंगर ने कहा- ये ही बनेगा विनर...

04-01-2020143031BiggBoss132

बताते चलें कि इस आने वाले हफ्ते में बिग बॉस के घर में कोई कैप्टन (Captain) नहीं होगा। टास्क रद्द हो जाने के कारण से कोई भी कंट्स्टेंट कैप्टेंसी का दावेदार नहीं है। इसके साथ ही खबर यह भी है कि सलमान खान, (salman khan)  रश्मि के लिए घर का दरवाजा खोलेंगे और उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहेंगे। इसके साथ ही वो सिद्धार्थ औऱ असीम को भी खूब सुनाएंगे। 

04-01-2020143043BiggBoss133

Web Title: Bigg Boss 13: This close of Shahnaz will be farewell from home today, Salman will ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया