आरजेडी और बीजेपी के बीच छिड़ी नारे की जंग, बीजेपी ने कहा- दो हजार बीस फिर से...


NAZO ALI SHEIKH 05/01/2020 09:47 AM
25 Views

खास बातें-

-बिहार में अक्टूबर-नवंबर में हो सकते हैं चुनाव।
-लालू यादव के नारे का जवाब संजय मयूख ने दिया। 
-आरजेडी का नारा है दो हजार बीस हटाओ नितीश।

Patna. बिहार (Bihar) में आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर सियासी गलियारों में सरगर्मी अभी से तेज होने लगी है। जबकि चुनाव साल के आखिर तक होने हैं। ऐसे में आरजेडी (RJD) और बीजेपी (BJP) के बीच नारे की जंग अभी से छिड़ती नजर आ रही है। 

War of slogans erupted between RJD and BJP, BJP said - Twenty Twenty Again

आरजेडी प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav)ने शनिवार को ट्वीट कर एक नारा दिया जिसमें उन्होंने लिखा 'दो हजार बीस, हटाओ नीतीश', जिसके बाद बीजेपी (BJP) की तरफ से इसका जवाब देते हुए राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी और बिहार के विधान परिषद सदस्य संजय मयूख (Member of Legislative Council Sanjay Mayukh)ने  दिया उन्होंने उसी तर्ज पर नारा दिया 'दो हजार बीस फिर से नीतीश'।

संजय मयूख (Sanjay Mayukh) वह नेता हैं, जिन्हें अध्यक्ष अमित शाह ने 2017 में बिहार से दिल्ली (Delhi) बुलाकर अपनी राष्ट्रीय टीम में बतौर राष्ट्रीय मीडिया (National Media) सह प्रभारी के तौर पर शामिल किया था संजय मयूख को बिहार के प्रभावशाली नेताओं में गिना जाता है। 

  अक्टूबर-नवंबर में चुनाव

बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) साल के आखिर तक यानी अक्टूबर-नवंबर में हो सकते हैं। पिछली बार के विधानसभा चुनाव में नतीजे नवंबर में आए थे। ऐसे में साल की शुरुआत से ही चुनाव के लिए बिसात बिछनी शुरू हो गई है। 

Web Title: War of slogans erupted between RJD and BJP, BJP said - Twenty Twenty Again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया