'राम-शिया के लव-कुश' में जल्द होगी विभीषण की एंट्री, जानें कौन है ये एक्टर


NAZO ALI SHEIKH 05/01/2020 14:16:01
329 Views

खास बातें-

-टीवी का प्रसिद्ध सीरियल है राम- शिया के लव-कुश।

-अजय मिश्रा करेंगे विभीषण का रोल।

-राम के किरदार में हिमांशु सोनी हैं।

-सोमवार के एपिसोड में होगी विभीषण की एंट्री।

Lucknow. रामायण (Ramayana) पर आधारित टीवी सीरियल राम-शिया के लव-कुश (Ram-Shia ke love kush) सी‍रियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो की टीआरपी को देखते हुए डायरेक्टर ने सीरियल के एपिसोड को और बढ़ाने का फैसला किया है। आने वाले एपिसोड में विभीषण (Vibhishan) की एंट्री होगी। सीरियल में विभीषण का किरदार निभाने वाले अजय मिश्रा (Ajay Mishra) काफी मेहनत करते नजर आएंगे और अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करेंगे। 

05-01-2020142539Vibhishanwill1

अजय मिश्रा से बात करने पर उन्होंने बताया कि धार्मिक सीरियल (Religious Serials) राम शिया के लव-कुश में विभीषण का किरदार (Vibhishan's character) करके उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी शूटिंग गुजरात (Gujarat) के उमर गांव (Omar Village) में हो रही है, यह बहुत ही सुंदर जगह जहां पर आगे के एपिसोड शूट किए जाएंगे। अजय मिश्रा का किरदार रावण के वध के बाद लंका के राजा बनने तक दिखाया जाएगा। सीरियल में उनका रोल आने वाले सोमवार से दिखाया जाएगा। 

बता दें कि टीवी एक्‍टर अजय मिश्रा उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के रामपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्‍होंने अब तक कई सीरियल में काम किया है। जल्‍द ही आपको नए सीरियल में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: शहनाज के इस करीबी की आज होगी घर से विदाई, सलमान करेंगे...

05-01-2020142555Vibhishanwill2

  ये है राम-सीता के असली नाम

इस सीरियल में हिमांशु सोनी (Himanshu Soni) राम के किरदार में और शिवाया पथानिया (Shivaya Pathania) सीता के रोल में नजर आएंगी।

05-01-2020142642Vibhishanwill3 

जबकि लव की भूमिका में हर्षित काबरा (Harshit Kabra) और कुश के रोल में जुबेर अली (Zuber Ali) नजर आएंगे। इस सीरियल के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ तिवारी (Siddharth Tiwari) हैं। यदि आप धार्मिक सीरियल देखने के शौकीन हैं, तो यह आपके लिए नया अनुभव होगा।

05-01-2020142714Vibhishanwill4

  लव-कुश का वंश

राजा लव से राघव राजपूतों का जन्म हुआ, जिनमें बर्गुजर, जयास और सिकरवारों का वंश चला। इसकी दूसरी शाखा थी सिसोदिया राजपूत वंश की जिनमें बैछला (बैसला) और गैहलोत (गुहिल) वंश के राजा हुए। कुश से कुशवाह (कछवाह) राजपूतों का वंश चला।

ऐतिहासिक तथ्यों के अनुसार लव ने लवपुरी नगर की स्थापना की थी, जो वर्तमान में पाकिस्तान स्थित शहर लाहौर है। कुश ने कई शहरों को फिर से बसाया था जिसमें अयोध्या, कुशावती, कुशस्थली और कुंभा आदि हैं।

Web Title: Vibhishan will soon enter Rama-Shia's Love-Kush, know who this actor is ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया