सूबे में हिंसा को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार को घेरा 


NP97 05/01/2020 14:24 PM
40 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती Mayawati ने सूबे में हिंसा को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने यूपी पुलिस की कार्रवाई पर सवाल भी किया है। मायावती ने ट्वीट के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधा है।

BSP chief Mayawati surrounds Yogi government over violence in the state

 जांच-पड़ताल के बिना ही निर्दोषों को जेल भेज दिया गया

बसपा मुखिया मायावती ने टवीट में लिखा कि यूपी में सीएए और एनआरसी CAA and NRC के विरोध में किए गए ​प्रदर्शनों में बिना जांच -पड़ताल के ही निर्दोषों को जेल ​भेज दिया गया है। खासकर बिजनौर,संभल,मुजफ्फरपुर,मेरठ ,फिरोजाबाद व अन्य और जिलों में भी निर्दोषों को पुलिस ने जेल में डाल दिया है। जिसे मीडिया ने भी उजागर किया है,यह अति-शर्मनाक व निंदनीय है। 

पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए

यूपी सरकार इनको तुरंत छोड़े व इसके लिए सरकार को अपनी गलती की माफी भी मांगनी चाहिए। इसके अलावा इसमें जिन निर्दोषों की मृत्यु हो गई ऐसे पीड़ित परिवार को सरकार न्यायोचित आर्थिक मदद जरूर करनी चाहिए। मायावती ने कहा हमारी पार्टी बीएसपी की यही मांग है। 

सोमवार को बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से करेगा मुलाकात

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि इसी मांग को लेकर सोमवार को बीएसपी का प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करेगा। ज्ञापन के जरिए बीएसपी की मांग है कि इस पूरे राज्य-स्तरीय प्रकरण की न्यायिक जांच होना बहुत जरूरी है। इसकी मांग के लिए माननीया गर्वनर आनंदीबेन पटेल को एक लिखित ज्ञापन भी बीएसपी प्रतिनिधिमंडल सोमवार सुबह 11 बजे राजभवन में दिया जाएगा।
 

 

Web Title: BSP chief Mayawati surrounds Yogi government over violence in the state ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया