राजद के दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद ने किया बड़ा दावा,लालू की आरजेडी व नीतीश की जदूय का फिर होगा गठबंधन


NP97 05/01/2020 16:38:01
53 Views

Patna. बिहार में विधानसभा चुनाव Assembly elections in Bihar के तकरीबन 10 महीने बाकी है मगर राजनीतिक दलों ने अभी से तैयारियां शुरु कर दी हैं। बिहार में राजद व कांग्रेस एक साथ चुनाव लड़ने के विचार में है,जबकि सत्ताधारी जेडीयू बीेजेपी के साथ एक बार फिर चुनावी मैदान में जा सकती है। वहीं राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद Senior RJD leader Raghuvansh Prasad ने बड़ा दावा कर दिया है। उन्होंने कहा कि लालू की राजद व नीतीश की जेडीयू का फिर गठबंधन हो सकता है। 

05-01-2020164509RJDveteranRa1

सभी गैर बीेजेपी दलों को गठबंधन में शामिल होने के दिए संकेत

इसके साथ ही राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सभी गैर बीजेपी पार्टियों Non bjp parties के लिए एक मंच पर आने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि सभी गैर बीेेजेपी पार्टियों के लिए यह बहुत जरूरी है,चाहे वह कोई भी हो,नीतीश कुमार या कोई अन्य ए,बी,सी,डी अच्छी या बुरी कि वह बीजेपी के खिलाफ साथ आएं। हम किसी को पिक पसंद या चूज नहीं करने वाले हैं। रघुवंश प्रसाद ने कहा कि हम बीजेपी को बेदखल करने के लिए किसी से भी हाथ मिला सकते हैं। 

05-01-2020164643RJDveteranRa2

राजद पुराने चेहरों को फिर फ्रंट पर लाने की कोशिश कर रही है

राजद इस चुनाव में अपने चेहरों को एक बार फिर से फ्रंट पर लाने की ​कोशिश में जुटी है। इसके अलावा वह अपनी सियासी चाल और सियासी चरित्र भी बदलने के लिए शिद्दत से जुटी हुई है। मुस्लिम व यादवों को अपना वोट बैंक मानने वाली आरजेडी ने जगदानंद सिंह Jagdanand Singh को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर इसके संकेत दे दिए हैं। 
 

 

 

Web Title: RJD veteran Raghuvansh Prasad has made a big claim, Lalu's RJD and Nitish's Jaduay will be aligned again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया