तीन साल की मासूम से रेप, मुकदमा दर्ज


NP1357 05/01/2020 17:31:38
37 Views

Lucknow. प्रदेश सरकार (State Government) की तमाम कवायदों के बाद भी सूबे में मासूम बच्चियों और युवतियों के साथ होने वाली यौन हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कानपुर (Kanpur) के फजलगंज थाना एरिया में शनिवार रात को तीन साल की बच्ची के साथ 16 साल के किशोर ने जबरन रेप (Rape) किया। खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची को देख परिवार के लोग दहशत में आ गए। पुलिस (Police) ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है। फजलगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत (Case Register) किया गया है।

05-01-2020173402Threeyearold1

पुलिस (Police) के मुताबिक पीड़ित मासूम का पिता मजदूरी करता है। रात करीब नौ बजे बच्ची का पिता सड़क के किनारे अपने कुछ साथियों के साथ बातचीत कर रहा था। उसकी पत्नी पड़ोसी के घर किसी काम के सिलसिले में गई थी। इस बीच पड़ोस में रहने वाला किशोर श्रमिक के घर में घुस गया। घर में मौजूद तीन साल की बच्ची के साथ उसने जबरन रेप किया।

बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती

श्रमिक की पत्नी जब घर वापस पहुंची तो बच्ची लहूलुहान हालत में कराहते हुए मिली। बच्ची को खून से लथपथ देख मां ने शोर मचाया। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने बच्ची की हालत गंभीर देख उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फजलगंज इंस्पेक्टर अमित तोमर का कहना है कि आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का इलाज चल रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

सूबे में हिंसा को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार को घेरा

Big News : केन्‍या के लामू काउंटी में अमेरिकी आर्मी बेस पर हमला

कोटा, जोधपुर, बीकानेर के बाद गुजरात में 196 बच्चों की मौत, सीएम रूपाणी ने साथी चुप्पी

 

Web Title: Three year old raped, case filed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया