सीएए हिंसा: पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी, सदफ जफर सहित 14 लोग जेल से रिहा


NP1357 07/01/2020 13:26:32
44 Views

Lucknow. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार (Arrest) किए गए पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri) और सदफ जफर (Sadaf Jafar) सहित दर्जनों लोगों को मंगलवार की सुबह जेल से रिहा कर दिया गया है।

07-01-202013282114people,inc1

बता दें कि नागरिकता संशोधन  कानून (CAA) के विरोध में लखनऊ में हुए हिंसात्‍मक प्रदर्शन (Violent demonstration) के बाद पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri), सामाजिक कार्यकर्ता सदफ जफर (Sadaf Zafar) सहित 14 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया था। एडीजे की कोर्ट (ADJ Court) ने तीन जनवरी को सभी लोगों को जमानत पर रिहा करने का आदेश सुनाया था। कोर्ट ने सभी को 50-50 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी है। 

प्रियंका गांधी ने पुलिस पर लगाया था अभद्रता का आरोप

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी लखनऊ में पूर्व आईपीएस एसआर दारापुरी (SR Darapuri) के परिवार से मिलने गई थीं। इस दौरान पुलिस (Police) ने उन्‍हें काफी रोकने का प्रयास किया था, हालांकि वह स्‍कूटी पर सवार होकर उनके परिवार से मिलने पहुंच गईं थी। प्रियंका गांधी ने राजधानी पुलिस पर उनके साथ अभद्रता करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें- 

सियाचिन पर फतेह हासिल करने वाले लेफ्टिनेंट जनरल पीएन हून का निधन

JNU में हिंसा की इस संगठन ने ली ज़िम्मेदारी

JNU Attack : मुंबई में लहराया गया 'फ्री कश्मीर' का पोस्टर, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाया

DELHI-NCR: में आज व कल हो सकती है बारिश, बढ़ेगी ठंड

 

Web Title: 14 people, including former IPS SR Darapuri, Sadaf Zafar released from jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया