देखें, कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करता 'शिकारा' फिल्म का ट्रेलर


NAZO ALI SHEIKH 07/01/2020 17:04:02
42 Views

Mumbai. फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उनकी आने वाली फिल्म शिकारा- अ लव लेटर फ्रॉम कश्मीरी पंडित (film Shikara) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के टाइटल से ही फिल्म की कहानी का पता चलता है कि ये फिल्म कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के ऊपर बनी है। इस फिल्म का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार था ऐसे में ट्रेलर रिलीज (trailer release) होते ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

07-01-2020171013Shikarafilmt1

  ट्रेलर आपको रुला सकता है

फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट (trailer launching event) में म्यूजिशियन ए.आर. रहमान (musician A.R. Rahman) भी मैजूद थे। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि लोगों के घरों में आग लगाई जाती है और कुछ लोग कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों को यहां से जाना होगा। हमें चाहिए आजादी के नारे से कश्मीरी पंडित डर जाते हैं। फिल्म का ट्रेलर वाकई में इमोशनल और झकझोर कर रख देने वाला है।

यह भी पढ़ें... JNU हिंसा के विरोध में सड़क पर उतरे कई बॉलीवुड सेलेब्स, शांतिपूर्ण ढंग से किया प्रदर्शन

  बंटवारे पर बनी है फिल्म

इस ट्रेलर को देखने के बाद साफ है कि इस फिल्म की कहानी 1947 के बंटवारे के बाद कश्मीरी पंडितोंं की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म के ट्रेलर से पहले काफी सारे पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। वहीं अब ये ट्रेलर देखने के बाद सभी को इस फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म मेकर्स ने हाल ही में यूट्यूब पर आधिकारिक मोशन पोस्टर जारी किया था जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

Web Title: Shikara film trailer narrates the pain of Kashmiri Pandits ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया