दिल्ली के पटपड़गंज के इंडस्ट्रियल एरिया में लगी भयानक आग, एक की मौत


NAZO ALI SHEIKH 09/01/2020 09:41 AM
18 Views

खास बातें- 

-दिल्ली में आए दिन लग रही आग।
-एक बार फिर इंडस्ट्रियल एरिया में लगी आग।
-अभी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

New Delhi. दिल्ली (Delhi) में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज (Patparganj) में देर रात आग लग गई जिसमें एक की मौत (death) हो गई। आग पटपड़गंज के इंडस्ट्रियल एरिया (Industrial Area) में लगी है।

Terrible fire in industrial area of ​​Patparganj Delhi

दमकल कर्मी (fire brigade) मौके पर मौजूद हैं लेकिन आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। फायर ऑफिसर के अनुसार आगर देर रात 2:38 बजे लगी। उन्होंने कहा कि अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। 

गौरतलब हो कि हाल ही के दिनों में राजधानी में कई ऐसे हादसे हुए हैं जिनमें भारी जानमाल का नुकसान हुआ है। इससे पहले दिल्ली के पीरागढ़ी (Piragadhi) इलाके में एक फैक्ट्री में भयानक आग लग गई थी। आग की लपटें इस कदर तेज थीं की पलभर में चारों तरफ फैल गई। हादसे के बाद जोर का धमाका हुआ, जिस कारण से फैक्ट्री (Factory) की इमारत ढह गई थी। आग  बुझाने के दौरान 14 दमकल कर्मी सिहत 18 लोग घायल हुए हैं इस दौरान एक दमकलकर्मी की मौत हो गई थी। 

इससे भी पहले की बात करें तो दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में आग लगी थी, जिसमें 43 मजदूरों की मौत हो गई थी। इसके बाद किराड़ी के फैक्ट्री में आग लगी थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हुई थी।

Web Title: Terrible fire in industrial area of ​​Patparganj Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया