दीपिका की फिल्म 'छपाक' के समर्थन में अखिलेश यादव ने उठाया ये बड़ा कदम


NP1509 10/01/2020 10:08 AM
101 Views

Akhilesh Yadav to show SP workers Deepika Padukone film Chhapak

-लखनऊ में फिल्म छपाक का फर्स्ट डे शो देखेंगे सपा कार्यकर्ता

-अखिलेश यादव के निर्देश के बाद पार्टी ने की सिनेमा हॉल की एक ऑडी बुक

-कांग्रेस ने भी फिल्म छपाक देखने की अपील की

-दीपिका की फिल्म छपाक ऐसिड विक्टिम महिला के संघर्ष की कहानी

 

Lucknow. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Film 'Chhapak') शुक्रवार को रिलीज हो रही है। जहां जेएनयू (JNU) में दीपिका के जाने के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बायकॉट (Boycott) करने को लेकर मुहीम छेड़ दी गयी। वहीं, यूपी की प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने इसका समर्थन किया है। पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को लखनऊ के सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ स्थित वेव सिनेमा हॉल (Lucknow Wave Cinema Hall) में फिल्म छपाक का फर्स्ट डे शो अपने कार्यकर्ताओं को दिखाने के लिए सपा ने पूरा हॉल बुक कर लिया है। बताया जा रहा है कि सपा अध्यक्ष (SP President) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के निर्देश के बाद पार्टी ने गोमतीनगर स्थित वेव सिनेमा हॉल में एक ऑडी बुक की है। 

वहीं, यूपी कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता शैलेंद्र तिवारी (Shailendra Tiwari) ने भी इस फिल्म 'छपाक' के समर्थन में पोस्टर जारी किया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो महिलाओं का सम्मान करते हैं उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ऐसिड अटैक (Acid Attack) की पीड़ित महिला के संघर्ष की कहानी है। इस संघर्ष के तार राजधानी के गोमती नगर स्थित 'शीरोज' कैफे ('Shiroz' Cafe) से भी जुड़े हैं। वहीं, बीते दिनों जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका काले कपड़े पहनकर छात्रों के समर्थन में कैंपस पहुंची थीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर समर्थन के साथ-साथ दीपिका का विरोध भी हुआ और सोशल मीडिया पर बायकॉट छपाक ट्रेंड होने लगा।

यह भी पढ़ें:-...ट्रंप की शक्तियों को सीमित करने का 'वॉर पावर्स' प्रस्ताव पारित

Web Title: Akhilesh Yadav to show SP workers Deepika Padukone film Chhapak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया