संन्यास को लेकर वेस्टइंडीज ओपनर क्रिस गेल ने किया यह बड़ा खुलासा...


NP1550 10/01/2020 10:35:28
200 Views

New Delhi. वेस्टइंडीज क्रिकेट (west indies) के सलामी ओपनिंग बैट्समैन क्रिस गेल (chris gayle) ने क्रिकेट से संन्यास (gayle retirement) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार गेल से जब क्रिकेट की दुनिया से संंन्यास लेने की बात पूछी गई, तो उन्होंने कहा कि जब तक उनसे संभव होगा वह क्रिकेट खेलना बरकरार रखेंगे। इस बात पर तर्क देते हुए गेल ने यह भी कहा कि क्रिकेट को लेकर वह बेहद जुनूनी हैं। 

10-01-2020104323ChrisGayleha1

बता दें कि साल 2019 के आखिरी महीनों में क्रिस गेल ने कुछ समय का ब्रेक (chris gayle cricket) लिया था, लेकिन अब वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग (bangladesh premier league) में चटोग्राम चैलेंजर्स टीम का हिस्सा हैं।

क्रिकेट से जल्द रिटायर न होने का कारण अपने फैंस को बताते हिए गेल बोले, कि अब भी बहुत से क्रिकेट फैन (west indies cricket fans) ऐसे हैं जो उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही यह भी कहा कि उनके अंदर इस खेल के लिए अब भी वही प्यार और जुनून है जो शुरुआती दौर में था। उन्होंने बताया कि दुनिया भर की फ्रेंचाइजी लीग में वह अब भी खेल रहे हैं। 

10-01-2020104354ChrisGayleha2

क्रिस गेल से जब पूछा गया कि वह कब तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा "हम 45 लक्ष्य रख सकते हैं। 45 को लक्ष्य बनाते हैं और यह नंबर अच्छा है।"  गौरतलब है कि साल 2019 के वर्ल्ड कप के बाद से ही कयास लग रहे थे गेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने अपने इस इरादे को आगे बढ़ा दिया और कहा था कि वह अभी इस खेल के साथ जुड़े रहना पसंद करेंगे। इसके पीछे की वजह बताते हुए उनका कहना था कि क्रिकेट खेलने के लिए वह अब भी पूरी तरह से फिट हैं। विश्व कप के बाद से क्रिस गेल वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन दुनिया भर की लीग में क्रिकेट खेल रहे हैं और अपने फैन्स के लिए छक्के-चौके लगा रहे हैं।  

Web Title: Chris Gayle has this response ready for those expecting his retirement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया