'छपाक' देखकर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे अंदाज में की पत्नी दीपिका की तारीफ


NP1550 10/01/2020 12:55:55
185 Views

New Delhi. मेघना गुलजार निर्देशित (meghna gulzar directorial chhapaak) दीपिका पादुकोण (deepika padukone in chhapaak) की फिल्म 'छपाक' आज 10 जनवरी को रिलीज (chhapaak release date) हो गई है। दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी (vikrant messy) स्टारर यह फिल्म रिलीज से पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी। थिएटर में लगते ही इस फिल्म को देखने फैंस टिकट खिड़की तक पहुंच गए हैं। एसिड अटैक (acid attack victims) जैसे दिल दहलाने वाले विषय पर बनी यह फिल्म देखने के बाद सेलेब्स (bollywood celebrities) और फैंस दीपिका-विक्रांत (deepika vikrant in chhapaak) की तारीफ करते नहीं थक रहे।

10-01-2020131121RanveerSingh1

फिल्म को दीपिका-विक्रांत के अलावा डायरेक्टर मेघना (director megna gulzar) की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। दीपिका पादुकोण के पति एक्टर रणवीर सिंह  (bollywood actor ranveer singh) का रिएक्शन भी सामने आ गया है। उनकी पोस्ट देखकर तो यही लग रहा है कि वह मेघना और दीपिका से वे बहुत ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

छपाक के पोस्टर (chhapaak poster) को इंस्टाग्राम (ranveer singh instagram) पर अपलोड करके पर रणवीर सिंह ने कैप्शन में लिखा, "मेघना तुम्हारी फिलम लोगों को उम्मीद और ताकत देती है। यह आपको इंसानियत की अच्छाई और बुराई दोनों को दिखाती है। यह उस मुद्दे को बताती है जिसके बारे में हमने आजतक सिर्फ सुना है लेकिन कभी उसे अच्छी तरह समझ नहीं पाए।

यह कहानी आपको अंदर तक हिला देती है और उसके बाद आपको एक हीरो की तरह उठाता है जब तक आपके इमोशंस उभरकर ना आ जाए। तलवार, राजी और अब छपाक...ब्रावो !" 

10-01-2020131129RanveerSingh2

इसी पोस्ट में रणवीर ने अपना पत्नी दीपिका के लिए लिखा, " इस खास काम के लिए, मैंने तुम्हें इसके लिए जी-जान से ढ़लते देखा है. तुम इस प्रोजेक्ट में एक इंजन के तरह थी और तुमने बहुत ईमानदारी से काम किया। अपने डर का सामना भी किया। तुम्हारी परफॉर्मेंस ने मुझे हिला दिया, मुझे झकझोर दिया और मेरे साथ रह गया। तुमने मालती के साथ बहुत कुछ अच्छा पाया है। यह तुम्हारे परफॉमेंस की लिस्ट में एक चमकता नगीना है। मैंने इससे ज्यादा गर्व कभी तुमपर महसूस नहीं किया।"   

Image credits:

Thenewsminute.com

Ranveer singh Instagram account

Web Title: Ranveer Singh pens a heartfelt post for Deepika Padukone after watching Chhapaak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया