यूपी का 'मंत्री' बन गोवा में कर रहा था मौज, मसाज की डिमांड के बाद खुल गई पोल


NP1357 10/01/2020 15:58:10
485 Views

Lucknow. पर्यटन (Tourism) के लिए गोवा काफी मशहूर है, यहां मौज मस्‍ती (Fun) के लिए देश ही नहीं पूरी दुनिया से लोग आते रहते हैं। इसी मौज मस्‍ती के लिए लखनऊ (Lucknow) से गोवा (Goa) गए यूपी के एक 'मंत्री' को पुलिस ने तब गिरफ्तार कर लिया, जब उसने मसाज की डिमांड कर डाली। हालांकि 12 दिन से वह सरकारी खर्चे पर मौज मस्‍ती कर रहा था।

10-01-2020160247UPfakeminist1

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) निवासी सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) अपने चार साथियों के साथ गोवा गया था। सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) खुद को उत्‍तर प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री बताकर गोवा सरकार (Goa Government) को फर्जी ईमेल और पत्र पेश किया था। गोवा में उसे राज्य अतिथि का दर्जा दिया गया था और उसे अतिथि ​के तौर पर सभी सुविधाएं मिल रहीं थीं। 

12 दिन से गेस्ट हाउस में रह रहा था

सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) अपने चार अन्य साथियों के साथ सरकारी गेस्ट हाउस (Guest House) में 12 दिन से रहा रहा था। उसकी सुरक्षा के लिए गोवा पुलिस (Goa Police) को भी लगाया गया था। उसके आने-जाने के लिए सरकारी गाड़ी भी मुहैया कराई जाती थी। बताया जा रहा है कि एक कार्यक्रम में उसे मुख्य अतिथि भी बनाया गया था। 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इतनी सारी सुविधाएं मिलने के बाद भी उससे रहा नहीं गया और उसने ड्रिंक (Drink) के साथ मसाज करने वाली की डिमांड कर डाली। सुनील कुमार सिंह (Sunil Kumar Singh) की संदिग्ध गतिविधियों को देखते हुए प्रशासन को शक हुआ। इसके बाद प्रशासन ने अपने सोर्स से जब सुनील कुमार सिंह के बारे में पता किया तो उसका खुलासा हो गया। इसके बाद गोवा पुलिस (Goa Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - 

जम्मू के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन,दो की मौत

पत्रकार गौरी लंकेश का हत्यारा गिरफ्तार,झारखंड के एक पेट्रोल पंप कर रहा था नौकरी

Web Title: UP fake minister enjoying in Goa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया