CAA हिंसा वाराणसी : प्रियंका गांधी ने कहा- पीड़ित बच्चे यूनिवर्सिटी के छात्र हैं न कि दंगाई


NP1509 10/01/2020 17:12:30
49 Views

Varanasi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) शुक्रवार को वाराणसी में काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के छात्रों और सिविल सोसायटी के सदस्यों से मुलाकात की। छात्रों से मिलने के बाद प्रियंका ने कहा कि पुलिस ने CAA का विरोध कर रहे छात्रों से गलत व्यवहार किया। उन पर गलत धाराएं लगाई गईं। 

10-01-2020173913PriyankaGandh1

प्रियंका ने आगे कहा कि ये छात्र शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे। उन्हें इन पर गर्व है। पीड़ित बच्चे विश्वविद्यालय के छात्र हैं न कि दंगाई हैं। इसके बाद प्रियंका बाबा विश्वनाथ के मंदिर पहुंची। यहां पर उन्होंने दर्शन-पूजन किए और उसके बाद वहां से एयरपोर्ट रवाना हो गईं। 

बता दें कि 9 दिसंबर को बेनियाबाग में धारा 144 लागू होने के बावजूद सीएए के विरोध में प्रदर्शन हुआ, जिसको लेकर पुलिस ने 56 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं, कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) प्रदर्शन में गिरफ्तार किये गये लोगों से मुलाकात करने के लिए (Priyanka Gandhi) वाराणसी के दौरे पर पहुंची थीं।

बाल-बाल बच्चे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

उत्तर प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay kumar Lallu) शुक्रवार को वाराणसी में बाल-बाल बच गए। दरअसल, कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के वाराणसी दौरे के दौरान रामघाट (Ramghat) पर नाव पर चढ़ते समय अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) का पैर गंगा नदी (Ganga River) में अचानक फिसल गया और नदी में जा गिरे। यह देख कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं में अफरा-तफरी मच गई। गंगा नदी (Ganga River) में गिरने के कारण उनके कपड़े पूरी तरह से भीग गए।

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली चुनाव : कांग्रेस का चौंकाने वाला दावा, इस डर से AAP में शामिल हुए शोएब इकबाल

Web Title: Priyanka Gandhi's statement after meeting BHU students ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया