कन्नौज में भीषण टक्कर के बाद आग का गोला बनी ट्रक और स्लीपर बस, 50 यात्री थे सवार


NP1357 10/01/2020 23:44 PM
206 Views

Lucknow. प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार देररात ट्रक और स्लीपर बस में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रक दोनों आग का गोला बन गईं। बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे। हादसे में कई यात्रियों के मारे जाने की आशंका है। 

Road Accident in Kannauj

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा प्रदेश के कन्नौज के छिबरामऊ के पास हुआ है। स्लीपर बस फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी। जबकि ट्रक कन्नौज से कानपुर की तरफ जा रहा था। करीब नौ बजे दोनों की टक्कर हुई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों में आग लग गई। 

घटना की जानकारी मिलते ही तुंरत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। कानुपर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि जनहानि के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो काफी जनहानि हुई है। उन्होंने बताया कि राहत एवं बचान कार्य चल रहा है। आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि 21 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में करीब 50 यात्री सवार थे।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को घटना स्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

Web Title: Road Accident in Kannauj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया