कन्नौज : बस-ट्रक की टक्कर में 20 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने हादसे पर जताया शोक


NP1509 11/01/2020 09:37 AM
40 Views

Twenty people died in road accident in Kannauj

-यूपी के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा
-स्लीपर बस की ट्रक से टक्कर 20 लोगों की मौत
-मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजे का ऐलान
-25 यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला गया
-पीएम मोदी ने हादसे को लेकर जताया 

Kannauj. यूपी के कन्नौज (Kannauj) में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसा (Horrific road accident) हो गया। इस हादसे में 20 लोगों के मारे जाने की आशंका है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को तत्काल दो-दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता (Financial Help) देने का ऐलान किया है। साथ ही मृतकों के परिवार वालों और घायलों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के भी निर्देश गए हैं।

वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हादसे को लेकर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि इस भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है। इस दुर्घटना में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

हादसे में 20 लोगों की मौत की आशंका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को जीटी रोड पर कन्नौज (Kannauj) से जयपुर जा रही स्लीपर बस (Sleeper bus) की ट्रक (Truck) से टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर से ट्रक का डीजल टैंक फट गया और ट्रक और बस दोनों में आग लग गई। वहीं, बस में फंसे यात्रियों को निकलने तक का मौका नहीं मिला। हादसे के समय बस में 45 से लोग सवार बताए जा रहे थे। इस हादसे में 20 लोगों की मारे जाने की आशंका है।

कानपुर के पुलिस आइजी मोहित अग्रवाल (Kanpur IG Mohit Agrawal) ने शनिवार को इस हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि 25 यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया है। इनमें से कुछ का स्थानीय अस्पताल में इलाज हो रहा है, जबकि कुछ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर बस से कई लोगों को बचाया।  

 

Web Title: Twenty people died in road accident in Kannauj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया