पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से बीबीए की छात्रा ने खुद को उड़ाया


NP863 11/01/2020 11:40:55
50 Views

Lucknow. राजधानी के गोमतीनगर(Gomtinagar) स्थित यमुना अपार्टमेंट(Yamuna Apartment Gomtinagar) में रहने वाली निजी कॉलेज की बीबीए की छात्रा शुभांगी(BBA Student Shubhangi) ने शुक्रवार रात खुद को गोली से उड़ा लिया। शुभांगी ने इस घटना को पिता की ही लाइसेंसी रिवाल्वर से अंजाम दिया। जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त माता-पिता दोनों ही घर से बाहर गये हुए थे। 

11-01-2020114649Gomtinagarme1
गौरतलब है कि गोमतीनगर के यमुना अपार्टमेंट में रहने वाले सूर्यभान सिंह(SuryaBhan SIngh) और दीप्ति(Dipti) शुक्रवार को डॉक्टर के पास गये थे। इसी बीच शुभांगी ने कमरे का दरवाजा बंद कर खुद को गोली मार ली। जब माता पिता वापस घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा बंद पाया। इस दौरान शुभांगी को कई बार फोन किये जाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आय़ा तो उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर दरवाया तोड़वाया। दरवाजे के अंदर दाखिल होते ही उन्होंने देखा की शुभांगी लहुलुहान हालत में अंदर पड़ी है। जिसके बाद परिजन आनन फानन में शुभांगी को लेकर गोमतीनगर के निजी अस्पताल गये जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर भेजा गया। ट्रामा सेंटर पहुंचते ही डॉक्टरों ने शुभांगी को मृत घोषित किया। 

इमेज क्रेडिट - गूगल 

Web Title: Gomtinagar me bba student ne kiya suicide ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया