Bigg Boss 13 : पंजाब की कटरीना शहनाज पर भड़के सलमान, आज कर देंगे घर से बाहर ?


NAZO ALI SHEIKH 11/01/2020 12:28:12
1580 Views

खास बातें-
- शहनाज गिल पर भड़के सलमान खान
- आज के एपिसोड में शहनाज हो सकती हैं बाहर
- शहनाज पर ईर्ष्या का लगा आरोप

Mumbai. टीवी का पॉपुलर हिट रियलटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) आजकल काफी दिलचस्प होता जा रहा है। वहीं इस वीकेंड के वार (weekend war)  में पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का जमकर ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस कॉमिडी क्लब सेगमेंट (Bigg Boss Comedy Club Segment) के समय हुई मस्ती के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट के कामों पर चर्चा करेंगे। इस बार सबसे मजेदार जो देखने के मिलने वाला है वह सलमान का शहनाज पर गुस्सा होना। 

11-01-2020123749BiggBoss13S1

बिग बॉस का एक प्रोमो (Promo) शेयर हुआ है जिसमें सलमान खान शहनाज गिल की हरकतों से परेशान होकर उन पर चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि तुम सबसे जलती हो सलमान से यह बात सुनते ही पंजाब की कटरीना फूट-फूट कर रोने लगती हैं। वह सलमान पर धोखा देने की बात कहती हैं। वह सलमान से कहती हैं कि मैं यहां नहीं रहूंगी। मुझे घर से बाहर जाना है। 

11-01-2020124006BiggBoss13S2

लेकिन, सलमान का और भी ज्यादा भड़क जाते हैं । वह शहनाज को चेतावनी (Warning) देते हैं। वह कहते हैं मैं आपके साथ ढंग से बात करता हूं तो आप भी मेरे साथ ढंग से बात करें। इधर शहनाज लगातार घर से निकालने की बात कर रही हैं। शहनाज के रवैये से सलमान काफी उग्र हो जाते हैं। वह निर्माताओं से मुख्य द्वार खोलने और उसे बाहर जाने के लिए कहते हैं।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: आज रात घर के इन दो स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट के बीच पड़ेगी दरार, विशाल शेफाली ने रची साजिश

11-01-2020124029BiggBoss13S3

शहनाज तब जाकर मुख्य गेट के पास बैठती हैं और अकेले रोती हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) उनसे बात करने आता है, लेकिन वह किसी से बात करने के मूड में नहीं है। वह लगातार रो रही हैं। अब आज रात पता चलेगा कि वह घर में रहती हैं या फिर बाहर जाती हैं। 

Web Title: Bigg Boss 13 Salman Khan angry with Shahnaz Gill ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया