मायावती ने प्रियंका पर साधा निशाना, कहा- कोटा में बच्चों की मांओं से मिलना उचित नहीं समझा


NP1509 11/01/2020 13:12:34
51 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो (BSP Supremo) मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा है। मायावती ने प्रियंका के राजस्थान (Rajsthan) में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल खड़े किए हैं। बसपा सुप्रीमो ने प्रियंका का नाम लिए बिना कहा कि अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं, जबकि वह भी एक मां हैं, जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। 

11-01-2020135125Mayawatiattac2

मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक तीन ट्वीट (Tweet) किए। उन्होंने लिखा कि  बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है, जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशान्ति आदि व्याप्त है।"

"लेकिन ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहाँ सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।"

"अर्थात् कांग्रेस की नेता यूपी में तो आये दिन यहां घड़ियालू आंसू बहाने आ जाती है, लेकिन राजस्थान में कल वह अपने निजी कार्यक्रम के दौरान अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती है, जबकि वह भी एक माँ है जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।"

यह भी पढ़ें:-...उत्तर प्रदेश में भी कमिश्नर सिस्टम लागू

Web Title: Mayawati attacks Priyanka Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया