गुजरात की एक फैक्ट्री में हुआ धमाका,पांच की मौत,10 घायल


NP97 11/01/2020 15:02 PM
36 Views

Gandhinagar. गुजरात की एक फैक्ट्री में शनिवार को धमाका हो गया है। इस कारण पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया गया कि जिस फैक्ट्री में धमाका हुआ उसका नाम एम्स ऑक्सीजन कंपनी है।

Explosion in a factory in Gujarat, five killed, 10 injured

मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है

गुजरात के वडोदरा जिले में शनिवार 11 बजे के करीब एम्स ऑक्सीजन कंपनी में आग लगने की वजह से धमाका हो गया। धमाके की चपेट में आने से 5 की मौके पर मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं आस-पास वालों ने मीडिया को बताया कि धमाका खतरनाक था,इस वजह से मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। पुलिस ने आस-पास वालों की मदद से सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Explosion in a factory in Gujarat, five killed, 10 injured

राहत व बचाव कार्य जारी

धमाके की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दे दी गई थी। दमकल कर्मियों की मदद से राहत व बचाव कार्य जारी है। मगर कंपनी के जिम्मेदार आला ​अधिकारी फैक्ट्री नहीं पहुंचे,कंपनी की ओर से इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

ऑक्सीजन के सिलेंडर भरते समय अचानक धमाका हो गया

पुलिस के मुताबिक ऑक्सीजन के सिलेंडर भरते समय अचानक फैक्ट्री में धमाका हो गया है। घटना के दौरान बड़ी संख्या में मजदूर काम कर थे। हादसे की चपेट में तकरीबन 20 मजदूर आ गए हैं। वहीं पुलिस जानकारी जुटाने के लिए मामले की जांच कर रही है। 


 

 

 

Web Title: Explosion in a factory in Gujarat, five killed, 10 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया