लखनऊ : मामूली विवाद में महिला ने किशोरी पर फेंका एसिड, गिरफतार


NP1509 12/01/2020 11:27:59
32 Views

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के क़ैसरबाग इलाके (Kaiserbagh area) में रविवार को उस हड़कंप मच गया, जब एक महिला ने एक लड़की पर एसिड (Acid) फेंक दिया। जिससे लड़की का चेहरा और हाथ बुरी तरह झुलस गए। पीड़िता की उम्र 14 वर्ष बतायी जा रही है। वहीं, इस मामले में पुलिस (Police) ने आरोपी महिला और उसके पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

12-01-2020113703Womanthrewac1

जानकारी के मुताबिक, यह घटना क़ैसरबाग थाना क्षेत्र के घसियारी मंडी (Ghasiyari Mandi) क्षेत्र की है। जहां पर मामूली विवाद में 14 साल की गुनगुन सोनकर पर उसके पड़ोस में रहने वाली आशा सोनकर नाम की महिला ने एसिड (Acid) फेंक दिया है। 

सीओ कैसरबाग (CO Kaiserbagh) संजीव सिन्हा (Sanjeev Sinha) के मुताबिक, आशा सोनकर कारीगर से अपने चांदी के पायल साफ करवा रही थी। इसी दौरान आशा सोनकर और कारीगर के बीच झगड़ा हुआ और उसने कारीगर के थैले को उठाकर फेंक दिया। इस दौरान आरोपी महिला ने कारीगर का थैला उठाकर गुनगुन पर फेंका, जिसमें एसिड (Acid) गुनगुन सोनकर और एक-दो महिलाओं को लगा। 

सीओ बताया कि गुनगुन को ज्यादा चोटें आई हैं। उसे चेहरे और हाथ पर जलन की शिकायत है। इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, पुलिस के दखल के बाद बच्ची को बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, बच्ची के परिजनों की तहरीर पर आरोपी महिला और उसके पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का मानना है कि मामला किसी रंजिश में एसिड अटैक का नहीं बल्कि दुर्घटना में केमिकल लगने का है। 

यह भी पढ़ें:-...सरोजनी नगर में 15 महिलाएं हाई रिस्क जोन में घोषित

Web Title: Woman threw acid on 14-year-old girl in Lucknow's Qaiserbagh area ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया