Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज से प्यार का इजहार, कहा...


NAZO ALI SHEIKH 12/01/2020 15:10:16
110 Views

खास बातें-
- रात में सिद्धार्थ ने शहनाज से की दिल की बात
- शहनाज पर भड़के सलमान खान
- गुस्से में सलमान पहुंचे घर के अंदर

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Big boss 13) के इस 'वीकेंड का वार' में घर का माहौल 'कभी खुशी- कभी गम' जैसा रहा। बिग बॉस के घर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल (acid victim Laxmi Agarwal) की एंट्री हुई उन्होंने पहले खूब हंसाया उसके बाद सभी घरवालों ने अपनी लाइफ से जुड़ी खास बातें शेयर की और सभी इमोशनल ( Emotional) हो गए। 

12-01-2020151227BiggBoss13S1

वहीं बात करें घर में फेमस जोड़ी की तो शो में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की जोड़ी है। लेकिन शायद शहनाज के दिल में सिद्धार्थ के लिए दोस्ती से कुछ ज्यादा है वह अक्सर अपनी फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं लेकिन सिद्धार्थ वहीं इसपर बात करने से कतराते रहते हैं। 

यह भी पढ़ें... फिर लगेगी Amazon की द ग्रेट इंडियन सेल, जानें क्‍या है खास

लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज से अपने दिल की बात कह दी है। बीते एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज रात में साथ में बैठकर बात करते हैं। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि वह उन्हें पसंद करते हं। और जब वो पारस से लड़ाई करती हैं तो वह बहुत क्यूट लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि जब वह पारस -माहिरा से लड़ाई कर रही थीं तब उनका मन उन्हें गले लगाने का कर रहा था। 

12-01-2020151300BiggBoss13S2

  आसिम को किया था किस

कुछ दिन पहले सिद्धार्थ, शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ बात कर रहे थे और बातों ही बातों में सिद्धार्थ ने शेफाली के गालों पर किस कर दिया था। जिसपर शहनाज बाहर जाकर लिविंग एरिया में बैटे असीम रियाज (Aseem Riaz) को किस कर देती हैं। शहनाज ये सब सिद्धार्थ को जलाने के लिए करती हैं। शहनाज की इस हरकत पर सिद्धार्थ और शेफाली हंसने लगते हैं। 

12-01-2020151318BiggBoss13S3

  सलमान ने लगाई शहनाज की क्लास

हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने शहनाज की क्लास लगाई। सलमान ने कहा कि तुम जलती हो माहिरा से। जिसके बाद शहनाज रोना शुरू कर देती हैं। सलमान फिर उन्हें ये नाटक बंद करने को कहते हैं। शहनाज कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस से निकाल दो, जिसके बाद सलमान कहते हैं गेट खोलो और शहनाज को घर से बाहर भेजो।

Web Title: Bigg Boss 13 Siddharth Shukla expresses love to Shahnaz ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया