सपा के दिग्गज नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप


NP1509 12/01/2020 14:49:34
1390 Views

12-01-2020151533SamajwadiPart1

Mau. यूपी के मऊ (Mau) जिले में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोपागंज ब्‍लॉक के बरजला शेखवलिया गांव निवासी पूर्व प्रधान बिजली यादव (Bijli Yadav) की रविवार सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस दिलदहलाने वाली घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक सपा नेता (SP leader) बिजली यादव रविवार सुबह घर से टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान गांव के पास बाइक सवार बदमाश उन्‍हें गोली मार कर फरार हो गये। वहीं, गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। 

12-01-2020151849SamajwadiPart2

वहीं, एसपी अनुराग यादव ने सपा नेता बिजली यादव के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। एसपी ने बताया कि सूचना मिली की सुबह एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। डॉग स्‍क्‍वॉड सहित तमाम टीमों को जांच पड़ताल के लिए लगा दिया गया है।  

बता दें कि पूर्व प्रधान बिजली यादव सपा के सक्रिय नेता भी थे। जिले के सपा नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। 

यह भी पढ़ें:-...कन्नौज हादसा : अखिलेश का बड़ा दावा- लोगों की जान बच भी सकती थी, अगर भाजपा...

Web Title: Samajwadi Party leader murdered in Mau ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया