भारतीय सेना को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया


NP1357 12/01/2020 18:11 PM
27 Views

New Delhi. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में भारतीय सेना (Indian Army) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, भारतीय सेना (Indian Army) ने पुलवामा (Pulwama) इलाके में रविवार सुबह हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन और जैश के बताए जा रहे हैं। तीनों आतंकियों (terrorists) की पहचान आतंकी उमर फयाज लोन, आदिल बशीर मी और फैजान मोहम्मद भट के रूप में हुई है।

 Indian army succeeds three militants killed in encounter

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना (Indian Army) को खुफिया सूत्रों से पुलवामा (Pulwama) में तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu kashmir Police) और सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों ने तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया गया। इसके बाद भी सुरक्षाबलों का सर्च अभियान (Search Opration) जारी है। सूत्रों ने बताया कि मारे गए तीन आतंकियों में से दो हिजबुल मुजाहिदीन के लिए काम कर रहे थे, जबकि एक आतंकी जैश के लिए काम कर रहा था।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के कुलगाम में चेकिंग के दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आतंकियों के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक उपअधीक्षक भी मौजूद था। सुरक्षाबलों ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी राष्ट्रपति पुलिस मेडल विजेता भी है।

यह भी पढ़ें- 

हिमाचल के कांगड़ा में भूकंप के तेज झटके से हिली धरती, कोई हताहत नहीं

राष्ट्रीय युवा उत्सव में पीएम मोदी का संदेश, कहा- युवाओं ने भारत को दी पहचान

Web Title: Indian army succeeds three militants killed in encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया