कानपुर : BJP की महिला कार्यकर्ता पर हमला करने वाला मुठभेड़ में घायल


NP1509 12/01/2020 18:20:07
35 Views

Kanpur. गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही कानपुर की चकेरी पुलिस पर हत्या के प्रयास में वांछित शातिर अपराधी ने गोली चला दी। पुलिस की क्रॉस फायरिंग में भाग रहा अपराधी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

12-01-2020183159BJPworkeratt1

दो दिन पहले चकेरी के जाजमऊ एरिया में नाबालिग से रेप के प्रयास में गवाही देने पर दबंग महबूब और उसके साथियों ने बीजेपी की महिला वर्कर और उसकी बहन पर चापड़ से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया था। बीजेपी वर्कर की हालत अब भी नाजुक बनी है। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ देर रात रिपोर्ट दर्ज की। एफआइआर दर्ज करने के बाद चकेरी पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने संडे की सुबह उसकी घेराबंदी की तो उसने तमंचे से पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। पुलिस की एक गोली महबूब के पैर में लगी और वह गिर पड़ा। फोर्स ने उसे गिरफ्तार कर कांशीराम अस्पताल पहुंचाया। पुलसि का कहना है कि महबूब के दो साथी मौके से भाग निकले हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने महबूब के पास से एक देशी तमंचा, कारतूस और खोखा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें:-...जानिए क्या है कमिश्नर प्रणाली, इससे पुलिस को मिलेगी कितनी आज़ादी

Web Title: BJP worker attacked injured in encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया