होटल में मिली युवक की लाश, खुदकुशी की आशंका


NP1357 12/01/2020 18:51:00
34 Views

Lucknow. प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में रेलवे स्टेशन स्थित पुष्पराज होटल में ठहरे बुलंदशहर के युवक की लाश देर रात्रि फांसी के फंदे से लटकते हुए मिली। पुलिस को मौके पर जहरीला पदार्थ और शराब की खाली बोतल मिली है। शव को पोस्टमार्टम  के लिए भेज पुलिस (Police) मामले की छानबीन कर रही है।

12-01-2020185232hotelmemili1

होटल मैनेजर संजीव कुमार (Sanjiv Kumar) ने बताया बुलंदशहर जनपद के मोहना निवासी सचिन (25) पुत्र योगराज सिंह (Yograj Singh) रात करीब नौ बजे होटल आया। मैनेजर से रविवार सुबह करीब नौ बजे ही जगा देने की बात कही और उसके बाद अपने कमरे में चला गया। संडे की सुबह मैनेजर कमरा नंबर 204 में ठहरे सचिन को जब उठाने पहुंचा तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। काफी देर तक मैनेजर ने दरवाजे को खटखटाया। अनहोनी की आशंका में सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) जब कमरे के अंदर किसी तरह पहुंची तो वहां सचिन की लाश फंदे से लटकती मिली। मामला काफी संदिग्ध देख तुरंत पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया गया।

पुलिस ने सूचना युवक के परिजनों को दी

चौकी इंचार्ज बृजेश सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का मानना है कि युवक ने पहले शराब के साथ जहरीला पदार्थ लिया और उसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस कुछ दूसरे बिन्दुओं पर भी छानबीन कर रही है। युवक के पास से मिले तमाम कागजातों और मोबाइल नंबर के जरिए पुलिस ने सूचना युवक के परिजनों को दी।

Web Title: hotel me mili yuvak ki lash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया