बल्ला थाम अनुष्का शर्मा भी खेलेंगी क्रिकेट, जल्द दिखेंगी मैदान पर...


NP1550 13/01/2020 11:13:09
207 Views

New Delhi. फिल्म इंडस्ट्री का खेल जगत से जुड़ाव काफी पुराना है। खिलाड़ियों के जीवन पर बायोपिक (biopic) बनाने का सिलसिला भी बहुत पहले से चल रहा है। दर्शकों को टिकट खिड़की (biopic on cricket stars) तक लाने का यह एक आसान तरीका भी साबित हुआ है। खेल जगत में धमाल मचाने वाले खिलाड़ियों पर बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry latest release) अक्सर प्रयोग करती रहती है। अगर फिल्म किसी क्रिकेटर पर बनी हो, तब तो दर्शकों के बीच फिल्म का क्रेज और भी बढ़ जाता है। 

13-01-2020112015AnushkaSharma2

►दर्शकों के लिए डबल धमाल होगी यह बायोपिक

एक बार फिर बॉलीवुड तैयार है एक और क्रिकेटर पर बायोपिक बनाने के लिए। यह दर्शकों के लिए डबल खुशखबरी लेकर आएगी। जानकारी के मुताबिक, महिला क्रिकेट टीम (team india) की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी (jhulan goswami) की जिंदगी पर फिल्म बनने जा रही है और इस फिल्म में झूलन का रोल कोई और नहीं बल्कि एक क्रिकेटर की पत्नी निभाएंगी। हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा (anushka sharma) की, जो कि इस फिल्म में झूलन के रोल में नजर आएंगी।

बता दें कि अनुष्का शर्मा (anushka sharma new film) फिल्म जीरो के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। ऐसे में इस बायोपिक से उनकी वापसी न सिर्फ अनुष्का बल्कि विराट कोहली (captain virat kohli) के फैंस के लिए भी बड़ी खुशखबरी है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अब तक अनुष्का शर्मा (virushka) की तरफ से कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

13-01-2020112027AnushkaSharma3

►ऐसा रहा है झूलन का करियर

गौरतलब है कि झूलन गोस्वामी महिला क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा एक दिवसीय विकेट लेने वाली गेंदबाज हैं। अपने लंबे करियर में उन्होंने कई रिकॉर्ड्स (jhulan goswami records) अपने नाम किए हैं। वहीं अगर झूलन के करियर की बात करें तो झूलन गोस्वामी ने साल 2002 में डेब्यू किया था।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान (indian captain jhulan goswami) रह चुकी हैं। इसके साथ ही वह बेहतरीन गेंदबाज भी रही हैं। झूलन ने दस टेस्ट मैच में 40 विकेट लिए। वहीं वनडे में उन्होंने 225 विकेट अपने नाम किए हैं। झूलन का टी-20 में भी अच्छा रिकॉर्ड रहा है उन्होंने इस फॉर्मेट के 68 मैच में 56 विकेट हासिल किए हैं। 

13-01-2020112214AnushkaSharma5

►इन क्रिकेटर्स पर बन चुकी है बायोपिक 

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्म (biopic on cricketers) बनाने का ट्रेंड चल रहा है। कई क्रिकेट स्टार्स पर फिल्म बनाई जा रही है। जहां एक्टर रणवीर सिंह (ranveer singh new movie) पूर्व दिग्गज कप्तान कपिल देव की बायोपिक (kapil dev biopic) लेकर आ रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू (tapsee pannu new movie) भी महिला क्रिकेटर मिताली राज (mitali raj) की बयोपिक में नजर आएंगी। इससे पहले भी क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar), महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और अजहरुद्दीन पर भी फिल्म बन चुकी है। 

Web Title: Anushka Sharma will soon be seen playing cricket on grounds ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया