मायावती का योगी सरकार पर हमला, बोली- लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण...


NAZO ALI SHEIKH 13/01/2020 11:35:13
112 Views

Lucknow.  बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने नोएडा के गौरव चंदेल हत्याकांड (Gaurav Chandel massacre) को लेकर उत्तर-प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण जनाक्रोश (public anger) बढ़ता जा रहा है। रविवार को उन्होंने ट्वीट करके ऐसे मामलों में लापरवाही न बरतने की सलाह दी।

13-01-2020113811Mayawatiattac1

  क्या लिखा मायावती ने  ट्वीट (tweet) में 

उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट (tweet) किया कि ’नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूपी सरकार (UP government) खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें... हरियाणा बोर्ड ने जारी किया 10वीं और 12वीं क्लास का एग्जाम शेड्यूल

  जानें पूरा मामला

बता दें कि ’सर्जिकल उपकरण बनाने वाली गुरुग्राम स्थित एक कंपनी के रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल (Regional Manager Gaurav Chandel) की छह जनवरी, 2020 की रात बदमाशों ने नोएडा में हत्या कर दी थी। हत्यारे दो माह पहले खरीदी गई उनकी कार, दो मोबाइल, पर्स, लैपटॉप सहित अन्य सामान लूट ले गए थे। गौरव का शव स्टेडियम के पास सर्विस रोड पर मिला था। 

13-01-2020113832Mayawatiattac2

  कानपुर निवासी थे मृतक चंदेल

मूलरूप से कानपुर (Kanpur) के अशोक नगर निवासी 40 वर्षीय गौरव चंदेल नोएडा के गौर सिटी के पांचवें एवेन्यू में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी प्रीति चंदेल व 10 वर्षीय बेटा आदित्य हैं। गौरव चंदेल की हत्या के बाद से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है। रविवार को लोगों ने पदयात्रा निकाल कर पुलिस पर दबाव बनाने एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इलाके की ज्यादा सुरक्षा की मांग की।  

Web Title: Mayawati attacks Yogi government, bid - due to daub and government indifference ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया