Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के प्यार में पजेसिव हुईं शहनाज ने कहा- 'मैं शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं'


NAZO ALI SHEIKH 13/01/2020 14:19:29
821 Views

खास बातें- 

- वीकेंड के वार में जमकर हुआ तमाशा
- नंबर एक की पोजिशन पर बिग बॉस 13
- शहनाज को हुआ सिद्धार्थ से प्यार

Mumbai. टीवी का पॉपुलर हिट रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss season 13) नंबर 1 की पोजिशन पर चल रहा है। इस बार सलमान खान (Salman Khan) ने खुद वीकेंड के वार में घरवालों को बताया की शो नंबर वन पर है। इस मौके पर सलमान घर के अंदर जाते हैं और सभी घरवालों के साथ केक काटते हैं। इस वीकेंड के वार में शहनाज कौर गिल (Shahnaz Kaur Gill) का काफी ड्रामा देखने को मिला। माहिरा से जलन का टैग मिलने के बाद वो फूट-फूटकर रोने लगीं और फिर सलमान ने उन्हें जमकर फटकार लगाई। 

13-01-2020153258Shahnaz,whob1

इसके बाद वो पूरा टाइम सलमान के सामने ही नहीं आ पाईं। शहनाज का कहना था, 'मैंने सलमान सर से उंगली दिखाकर बात की । उनसे बदतमीजी की। इस वजह से वो उनसे नजरें नहीं मिला पाएंगी।' साथ ही शहनाज ने घर के बाहर जाने की जिद भी की। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं मानीं। वहीं सलमान ने सिद्धार्थ को समझाया कि वो शहनाज से दूर रहें। 

सलमान कहते हैं, 'शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है। घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा।' वहीं सलमान सभी घरवालों को ये भी समझाते हैं कि शहनाज से इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा। अब शो का नया प्रोमो आया है । इसमें शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं । वो बार-बार सिद्धार्थ के गले लगती हैं । 

सलमान कहते हैं, 'शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है। घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा ।' वहीं सलमान सभी घरवालों को ये भी समझाते हैं कि शहनाज से इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा । अब शो का नया प्रोमो (new promo) आया है । इसमें शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं । वो बार-बार सिद्धार्थ के गले लगती हैं । 

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने किया शहनाज से प्यार का इजहार, कहा...

सना के बहुत मनाने के बाद सिद्धार्थ भी उन्हें गले लगा लेते हैं । फिर शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं, 'मुझे ये शो नहीं जीतना । मुझे तुम्हें जीतना है । मैं तुमसे प्यार करती हूं । मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है ।' इस बीच सिद्धार्थ, शहनाज की बात का कोई जवाब नहीं देते हैं। तब शहनाज कहती हैं कि तुम भी मुझसे आई लव यू टू बोलो। 

13-01-2020153327Shahnaz,whob2

ऐसा लग रहा है कि सलमान की कही हुई बात बिल्कुल ठीक है। शहनाज सच में सिद्धार्थ के प्यार में पड़ गई हैं । इससे पहले शहनाज हमेशा कहती नजर आई हैं कि वो पारस से प्यार करती हैं लेकिन जब पारस (Paras Chhabra) से शहनाज को अटेंशन नहीं मिली तो उनकी दोस्ती सिद्धार्थ से हो गई। अब शहनाज, सिद्धार्थ से प्यार कर बैठी हैं । 

Web Title: Bigg Boss 13 Shahnaz, who became positive in Siddharth s love, said- I don t want to win the show but you ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया