आतंकियों संग पकड़े गए DSP देविंदर सिंह सस्पेंड, NIA कर रही मामले की जांच


NAZO ALI SHEIKH 14/01/2020 09:43 AM
48 Views

खास बातें-

-आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी का नाम देविंदर सिंह है
- घर से दो पिस्तौल एक राइफल बरामद
-आतंकियों की तरह होगा सलूक

Jammu Kashmir. जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में शनिवार को दो आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी  देविंदर सिंह (DSP Devinder Singh) को सस्पेंड (suspended) कर दिया गया है। बता दें कि सिंह को हिज्बुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) के आतंकियों को ले जाते समय गिरफ्तार किया गया था। उनके घर पर पुलिस ने आज भी छानबीन की है।

DSP Devinder Singh arrested with terrorists suspended, NIA investigating the case 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान सिंह द्वारा कुछ खुलासे होने के बाद इंदिरा नगर आवास पर छापेमारी (Raid) की गई। सिंह के आवास से किस तरह की जीजें मिलीं इस बारें में आधिकारी ने बताने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें... वीसी के आश्वासन को भी नहीं माने जामिया के छात्र, दिल्ली पुलिस पर एफआईआर तक परीक्षा न देने पर अड़े

  दो पिस्तौल एक राइफल बरामद

कड़ी सुरक्षा वाले श्रीनगर हवाई अड्डे (Srinagar Airport) पर तैनात देविंदर को हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकी नवीद बाबू और अल्ताफ के साथ उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब वह कार से उन्हें श्रीनगर से दक्षिण कश्मीर ले जा रहे थे। दक्षिण कश्मीर के उप महानिरीक्षक अतुल गोयल (Inspector General Atul Goyal) के नेतृत्व वाली टीम ने उनका पीछा किया। उनसे पास से दो एके राइफल जब्त की गई। वहीं सिंह के आवास पर भी छापेमारी की गई जहां से पुलिस ने दो पिस्तौल और एक एके राइफल जब्त की है। 

DSP Devinder Singh arrested with terrorists suspended, NIA investigating the case

  आतंकियों जैसा होगा सलूक

कश्मीर पुलिस (Kashmir Police) के महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने कहा कि पुलिस अधिकारी जघन्य अपराध में संलिप्त थे और उनके साथ आतंकवादियों जैसा ही सलूक किया जा रहा है और सभी सुरक्षा  एजेंसियां संयुक्त रूप से उनसे पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि यह मामला गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) कानून और हथियार कानून के तहत दर्ज किया गया है। 

Web Title: DSP Devinder Singh arrested with terrorists suspended, NIA investigating the case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया