प्रदेश में जंगलराज, कानून व्यवस्था का पता नहीं : अजय कुमार लल्लू


NP1357 14/01/2020 11:11:30
31 Views

Lucknow. प्रदेश कांग्रेस (Congress) कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने कहा कि पूरे सूबे में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची हुई है। हत्या-बलात्कार और लूट तो लखनऊ, इलाहाबाद और नोएडा जैसे शहरों में भी आम बात हो गयी है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं क्योंकि उन्हें सरेआम सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है।

14-01-2020111327Junglerajin1

प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष ने कहा कि इलाहाबाद में युसुफपुर में विजय शंकर तिवारी (Vijay Shankar Tiwari) के पूरे परिवार की हत्या हो गई लेकिन अभी तक पुलिस हत्याकाण्ड का पर्दाफाश नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि नोएडा (Noida) में गौरव चंदेल की हत्या हुई लेकिन पुलिस कार्रवाही नहीं हुई और हत्यारे पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। लखनऊ (Lucknow) में एक नौजवान वकील की हत्या हो गई, पुलिस बस तमाशा देख रही है। पूरा प्रदेश जल रहा है और नीरो बंसी बजा रहा है।

लोकतंत्र को कुचलने का हो रहा प्रयास

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu ) ने कहा कि एक तरफ पूरे सूबे में जंगलराज फैला हुआ है। कानून व्यवस्था (Law & Order) ध्वस्त है। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सूबे में पुलिसराज कायम करने का खाका बना लिए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने के लिए साजिश रच रहे हैं जिसको जनता स्वीकार नहीं करेगी।

सरकार को बदलनी होगी अपनी नियत

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) द्वारा नोएडा एवं लखनऊ में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू किये जाने को लेकर कहा कि इस प्रकार के बदलाव से अपराधी नियंत्रण में नहीं आयेंगे, इसके लिए सरकार को अपनी नियत बदलनी होगी। उन्होने कहा कि जिस प्रकार प्रदेश में दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाकर पूरे प्रदेश को नरक बना दिया है उसी प्रकार पुलिस अधिकारियें का पदनाम बदलकर कानून व्यवस्था को सुधारने के नाम पर कुछ नहीं किया जा सकता है। सच्चाई तो यह है कि प्रदेश सरकार का इकबाल प्रदेश में पूरी तरह समाप्त हो चुका है।

यह भी पढ़ें- 

CAA पर बोले माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला, कहा- भारत में जो हो रहा है बेहद दुखद...

सीएए पर बिहार विधानसभा में बहस, भड़के संजय पासवान ने कहा- चाहें तो अलग...

आतंकियों संग पकड़े गए DSP देविंदर सिंह सस्पेंड, NIA कर रही मामले की जांच

Web Title: Jungle raj in the state, law and order is not known ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया