पर्यटन राज्य मंत्री बोले- काशी विश्वनाथ मंदिर में नहीं लागू हुआ कोई ड्रेस कोड


NAZO ALI SHEIKH 14/01/2020 11:52:24
39 Views

खास बातें-

- पर्यटन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नीलकंठ तिवारी बोले नहीं लागू होगा ड्रेस कोड 

-मंदिर में स्पर्श दर्शन के लिए महिलाओं को साड़ी और पुरुषों को धोती-कुर्ता पहनने की थी खबर

Varanasi. वाराणसी (Varanasi) के काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में ड्रेस कोड (Dress Code) लागू होने की रिपोर्ट का उत्तर प्रदेश के पर्यटन राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नीलकंठ तिवारी (Minister of State for Tourism Independent Charge Neelkanth Tiwari) ने खंडन किया है। उन्होंने कहा कि किसी तरह की ड्रेस कोड की व्यवस्था न लागू हुई है और न ही आगे के लिए इस तरह का निर्णय हुआ है।

14-01-2020115459MinisterofSt1

मंत्री ने यह बयान मीडिया में आई उन खबरों पर दिया है, जिसमें कहा गया था कि उज्जैन के महाकाल मंदिर की तरह काशी विश्वनाथ मंदिर प्रशासन ने भी ड्रेस कोड लागू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें... Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के प्यार में पजेसिव हुईं शहनाज ने कहा- 'मैं शो नहीं तुम्हें जीतना चाहती हूं'

14-01-2020115521MinisterofSt2

खबरों में कहा गया था कि अब मंदिर में स्पर्श दर्शन (Sparsh Darshan) के लिए महिलाओं को साड़ी पहनना होगा और पुरुषों को धोती-कुर्ता। निर्धारित ड्रेस की बजाए जींस, शर्ट, सूट आदि कपड़े पहनने वाले भी दर्शन कर सकेंगे मगर उन्हें स्पर्श दर्शन की इजाजत नहीं मिलेगी।

Web Title: Minister of State for Tourism said - no dress code implemented in Kashi Vishwanath temple ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया