जमीन विवाद में लाठियों से पीटकर हत्या, आरोपी फरार


NAZO ALI SHEIKH 14/01/2020 12:12:42
60 Views

खास बातें-

- जमीन विवाद में चचेरे भाईयों ने की हत्या
- हत्या के आरोपी फरार
- परिजनों ने पुलिस पर हत्यारों से मिले होने का लगाया आरोप

Banda. उत्तर-प्रदेश के बांदा जिले (Banda District) के बदौसा थाना क्षेत्र (Badausa Police Station) के पौहार गांव में रविवार रात जमीन विवाद (land dispute) को लेकर हुए झगड़े में लाठियों से पीटकर एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या (murder) कर दी गई है।

14-01-2020121511Lathibeateni1

सीओ रोहित यादव (CO Rohit Yadav) ने बताया कि पौहार गांव में रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे जमीन को लेकर हुए विवाद के दौरान उमादत्त यादव (42) को उसके चचेरे भाइयों (cousin) ने लाठियों से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके परिजन रात में ही उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें... लोकभवन में अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा बनी सेल्फी पॉइंट, प्रवेश निशुल्क

सीओ ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम (postmortem) कराया जा रहा है और इस मामले में ग्राम प्रधान सहित उसके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। बताया कि फिलहाल घटना की जांच शुरू कर दी गई है। ओरोपी अपने घर से भागे हुए हैं।

14-01-2020121544Lathibeateni2

उधर मृत युवक के पिता सुंदर यादव ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपी ग्राम प्रधान से मिली हुई है। इसके पहले हुए झगड़े की शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन पुलिस के हस्ताक्षेप न करने की वजह से इतनी बड़ी घटना हुई है।

Web Title: Lathi beaten in land dispute, accused absconding ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया