जम्मू कश्मीर: बर्फीले तूफान में फंसकर तीन जवान शहीद 


NP1357 14/01/2020 12:50 PM
54 Views

New Delhi. जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में भारी बर्फबारी हो रही है, जिससे कई जगहों पर हिमस्‍खलन (Avalanche) भी हुआ है। हिमस्‍खलन (Avalanche) में पांच जवान फंस गए हैं। न्‍यूज एजेंसी के मुताबिक, हिमस्‍खलन (Avalanche) के चलते तीन जवान शहीद हो गए हैं। वहीं, लापता जवानों की तलाश के लिए राहत और बचाव अभियान जारी है।

 Three soldiers martyred in an icy storm

जानकारी के मुताबिक, जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) में बर्फबारी के कारण हिमस्‍खलन (Avalanche) में पांच जवान फंस गए। बताया जा रहा है कि कुपवाड़ा (Kupwara) इलाके में तीन जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बर्फीले तूफान के चलते ये जवान दब गए हैं। वहीं, लापता जवानों की तलाश जारी है।

एक बार फिर हिमस्‍खलन शुरू हुआ

बता दें कि कश्‍मीर घाटी (Kashmir Ghati) में बीते कई दिनों से हो रही भारी बर्फबारी के बीच पर्वतीय क्षेत्रों में एक बार फिर हिमस्‍खलन (Avalanche) शुरू हुआ। उत्‍तर कश्‍मीर (Uttar Kashmir) के बांदीपुरा में भी सोमवार को हिमस्‍खलन (Avalanche) की घटना हुई, जिससे कई मकानों को नुकसान हुआ था। हिमस्‍खलन (Avalanche) की घटना में फंसे लोगों को निकालने के लिए बचाव एवं राहत का कार्य जारी है। 

यह भी पढ़ें- 

CAA पर बोले माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला, कहा- भारत में जो हो रहा है बेहद दुखद...

सीएए पर बिहार विधानसभा में बहस, भड़के संजय पासवान ने कहा- चाहें तो अलग...

Web Title: Three soldiers martyred in an icy storm ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया