डॉक्‍टर की बात पर भड़क गए अखिलेश यादव, बोले- तुम सरकारी कर्मचारी हो...


NP1357 14/01/2020 14:02:51
281 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) छिबरामऊ अस्‍पताल और मेडिकल कॉलेज (Medical College) पहुंचे, जहां उन्‍होंने सड़क हादसे में घायल हुए लोगों से मुलाकात की। इस दौरान वह किसी बात को लेकर एक चिकित्‍सक पर भड़क गए और उसे बाहर निकल जाने को बोल दिया।

14-01-2020140549doctorparbha1

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश (Akhilesh Yadav) अस्‍पताल में मरीजों के परिजनों से बात कर रहे थे। मुआवजा राशि पर बातचीत हो रही थी, इस पर इमरजेंसी में मेडिकल आफीसर बोल पड़े। इस पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भड़क गए। उन्‍होंने कहा कि तुम सरकारी आदमी हो, तुम मत बोलो।

इसीलिए वो सरकार का पक्ष ले रहे

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि हम जानते हैं सरकार क्‍या होती है। तुमको नहीं बोलना चाहिए। बाहर निकल जाओ। इसके बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मेडिकल आफीसर के पद  और उसके जिले की जानकारी ली। इस दौरान पता चला कि डॉक्‍टर का पद ईएमओ है और गोरखपुर का निवासी है। इस पर अखिलेश ने कहा कि इसीलिए वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं। 

सरकार पर पीडि़तों से भेदभाव करने का आरोप लगाया

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सरकार पर पीडि़तों से भेदभाव करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि  सरकार मुआवजे में भी जाति और धर्म देख रही है। उन्‍होंने पीडि़तों को दस लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की मांग की है। अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बस मालिक भाजपा से जुड़ा है, इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है।

यह भी पढ़ें- 

जम्मू कश्मीर: बर्फीले तूफान में फंसकर तीन जवान शहीद

CAA पर बोले माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला, कहा- भारत में जो हो रहा है बेहद दुखद...

Web Title: doctor par bhadke akhilesh Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया