केपीएल कंपनी के कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत


NP1357 14/01/2020 16:56:07
28 Views

Lucknow. प्रदेश के कानपुर में पनकी स्थित केपीएल (KPL) प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हार्ट अटैक से एक अधेड़ कर्मचारी की मौत हो गई। सूचना कर्मचारी के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया।

14-01-2020170037KPLcompanyem1

जानकारी के मुताबिक, कानुपर के गोविंद नगर स्थित गुजैनी निवासी सरवन अवस्थी (42) केपीएल प्राइवेट लिमिटेड पनकी साइट 5 में कर्मचारी थे। फैक्ट्री इंचार्ज एसके तिवारी के मुताबिक, सुबह 6 बजे अपनी शिफ्ट संभालने आए सरवन अवस्थी ने सीने में दर्द होने की शिकायत की। इलाज के लिए उनको तत्काल छुट्टी दे दी गई। खुद के कपड़े बदलते समय सरवन गश खाकर गिर पड़े। 

कंपनी के साथी कर्मचारी आनन-फानन में उनको पास के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने सरवन को कार्डियोलॉजी रेफर कर दिया। कार्डियोलॉजी में चिकित्सकों ने चेकअप के बाद सरवन को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पनकी थाने की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने छानबीन के बाद मौत की सही वजह का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। खबर सरवन के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गा। रोते-बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

यह भी पढ़ें- 

निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की क्‍यूरेटिव याचिका खारिज की, अब सिर्फ एक रास्ता बचा

जम्मू कश्मीर: बर्फीले तूफान में फंसकर तीन जवान शहीद

 

Web Title: KPL company employee dies of heart attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया