BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बताया 'राक्षसी' और बीजेपी को 'देवताओं की पार्टी'


NAZO ALI SHEIKH 15/01/2020 10:04 AM
34 Views

खास बात-
- बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने ममता बनर्जी को कहा राक्षसी
- नागरिकता कानून पर बोल रहे थे विधायक

Kolkata. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने तो जैसा ठान लिया है कि वह हमेशा विवादित बयान देकर चर्चा में ही बने रहना चाहते हैं। हाल ही में उन्होंने ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को लेकर ऐसा बयान दिया की फिर से सुर्खियों में छा गए। दरअसल, सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (Mamta Banerjee) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से 'राक्षसी' संस्कार हैं और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है। 

BJP MLA Surendra Singh, Mamta Banerjee, Citizenship Amendment Act, Democratic system

  सीएए पर बोल रहे थे सुरेंद्र सिंह

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर ममता के विरोध में जुड़े एक सवाल पर कहा, जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं प्रजतांत्रिक व्यवस्था (Democratic system) में ममता बनर्जी के अंदर शुद्धा रूप से राक्षसी संस्कार है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है।’’

यह भी पढ़ें... आम आदमी को बड़ा झटका, खुदरा के बाद अब थोक महंगाई दर में भी बढ़ोतरी

  बीजेपी है देवताओं की पार्टी

सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘’बीजेपी ‘देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है. आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है।’’

BJP MLA Surendra Singh, Mamta Banerjee, Citizenship Amendment Act, Democratic system

उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग में कल लागू की गई पुलिस आयुक्त प्रणाली की सफलता को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में बीजेपी विधायक ने कहा कि व्यवस्था चाहे जो भी हो, जब तक अधिकारी, कर्मचारी और नेता समाज के लिए संवेदनशील नहीं होंगे, कोई भी सिस्टम बना देंगे, इससे बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं होगा। 

Web Title: BJP MLA Surendra Singh s words worsen, Mamta Banerjee told demon and BJP s party of gods ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया