अखिलेश ने इस बार मायावती को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई


NP1509 15/01/2020 16:28:10
1012 Views

15-01-2020163701SPPresidentA2

Lucknow. यूपी की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) का बुधवार (15 जनवरी) को 64वां जन्मदिन है। इस मौके पर बसपा के नेताओं और उनके समर्थकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी मायावती को उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामनायें दीं। 

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट करके कहा कि 'बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई!' वहीं, पिछले साल बसपा और सपा गठबंधन के ऐलान के दौरान अखिलेश यादव ने मायावती को उनके लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद मायावती ने इस गठबंधन से किनारा कर लिया था। 

 

डिंपल यादव का भी है जन्मदिन 

बता दें कि सपा की पूर्व सांसद और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) का भी 15 जनवरी को जन्मदिन होता है। डिंपल के जन्मदिन पर लखनऊ स्थित पार्टी मुख्याल में कार्यकर्ताओं ने उनकी दीर्घायु के लिए हवन पूजन का कार्यक्रम रखा है। यही नहीं डिंपल लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर जाकर मरीजों के तीमारदारों में कंबल और फल वितरण भी करेंगी। 

यह भी पढ़ें:-...जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बड़ी बात, बोलीं- बीजेपी कर रही...

Web Title: SP President Akhilesh Yadav congratulated BSP supremo Mayawati on her birthday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया