JDU के दही-चूड़ा भोज में शामिल होकर बागी हुए RJD विधायक!


NP1509 15/01/2020 17:49:59
46 Views

15-01-2020175754RJDMLAFaraz1

Patna. देश के विभिन्न हिस्सों में बुधवार को मकर संक्रांति (Makar Sankranti) का पर्व मनाया गया। इस मौके पर बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू (JDU) की ओर से दही-चूड़ा भोज (Dahi-Chuda Bhoj) का आयोजन किया गया। जिसमें आरजेडी के विधायक फराज़ फातमी (MLA Faraz Fatmi) भी शामिल होने पहुंचे। लेकिन इस दौरान फराज़ फातमी ने सीएम नीतीश कुमार का गुणगान करके सबको चौंका दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरजेडी विधायक फराज़ फातमी ने एनआरसी के खिलाफ आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की रैली को लेकर पर सवाल उठाया है। फातमी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने ये साफ कर दिया है कि वो बिहार में एनआरसी लागू नहीं करेंगे तो फिर उनकी (तेजस्वी) रैली का क्या मतलब है। 

फातमी बस यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि बिहार (Bihar) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से बड़ा कोई चेहरा नहीं है। 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के बाद वो राज्य में फिर सरकार बनाएंगे। 

 

बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम नेता तेजस्वी यादव ने CAA, NRC और NPR के खिलाफ प्रदेश भर में प्रतिरोध रैली निकालने की घोषणा की है। जिसको लेकर फराज फातमी ने सवाल खड़े किए हैं। फराज अली अशरफ फातमी के बेटे हैं। वो वर्ष 2015 में दरभंगा के केवटी से आरजेडी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने हैं।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश ने इस बार मायावती को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Web Title: RJD MLA Faraz Fatmi said that Nitish Kumar will return to power in 2020 also ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया