चुनाव से पहले इस पार्टी में बगावत, कांग्रेस के सम्‍पर्क में सभी 15 विधायक! 


NP1357 16/01/2020 15:37:56
777 Views

New Delhi. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्‍ली (Delhi) की सभी 70 सीटों के लिए अपने उम्‍मीदवारों का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने अपने 15 मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिए हैं और उनकी जगह नए चेहरों को मैदान में उतारा हैं। हालांकि इस बीच कांग्रेस (Congress) नेता ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के सभी 15 विधायक उनके सम्‍पर्क में हैं। 

16-01-2020154008CongresskeCo1

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्‍ठ नेता एवं दिल्‍ली कांग्रेस (Congress) के अध्‍यक्ष सुभाष चोपड़ा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के 15 विधायक उनके सम्‍पर्क में हैं। कांग्रेस (Congress) पार्टी से टिकट की मांग कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)ने जिन विधायकों का टिकट काटा है, वो सभी कांग्रेस से सम्‍पर्क कर रहे हैं।

16-01-2020154012CongresskeCo2

अच्छा काम किया तो टिकट क्यों काटा

उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर करारा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में यदि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार ने अच्‍छा काम किया है तो तो उन्‍हें टिकट काटने की जरूरत क्‍यों पड़ गई।

यह भी पढ़ें - 

जम्मू कश्मीर: देविंदर सिंह ने पूछताछ में किया चौंकाने वाला खुलासा, अधिकारियों के उड़े होश

सीडीएस बिपिन रावत ने पाक को दी चेतावनी, कहा- आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई...

बर्फबारी में फंसे तारिक को सेना के जवानों ने कुछ इस तरह बचाया, पीएम मोदी ने भी की तारीफ

Web Title: Congress ke Contact me 15 mla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया