बिहार चुनाव के लिए अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, JDU समेत सभी दल हैरान!


NP1509 17/01/2020 14:47:56
160 Views

Patna. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) से पहले लग रही तमाम कयासाें और बयानबाजियों से प्रदेश की राजनीति (Politics) गरमाई हुई है। कभी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के फिर से विपक्षी गठबंधन में शामिल होने की बात कही गयी, तो कभी भाजपा (BJP) और जेडीयू (JDU) के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर खींचतान की खबरें आ रही थीं। इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP National President) अमित शाह (Amit Shah) का बयान सामने आया है। 

17-01-2020160343AmitShahmade1

वैशाली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए फिर स्पष्ट किया कि 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) का नेतृत्व नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही करेंगे और एनडीए पूरा एकजुट है। भाजपा अध्यक्ष (BJP President) के इस बयान को मास्टरस्ट्रोक (Masterstroke) के तौर पर देखा जा रहा है। जानकारों की मानें तो शाह के इस बयान ने सभी अटकलों को खत्म कर दिया है। 

बता दें कि आरजेडी के उपाध्यक्ष (RJD Vice President) रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने हाल में दावा किया था कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के विपक्षी गठबंधन में वापसी को लेकर बातचीत चल रही है और लालू प्रसाद (Lalu Prasad) समेत आरजेडी के लगभग सभी नेता इसके लिए राजी हैं। इससे पहले जेडीयू उपाध्यक्ष (JDU Vice President)  प्रशांत किशोर ने विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को ज्यादा सीटें दिये जाने की बात कही थी। वहीं, इन बयानबाजियों ने बिहार की राजनीति को गरमा दिया था।

यह भी पढ़ें:-...दिल्ली चुनाव : जीत के लिए कांग्रेस ने प्रियंका पर खेला बड़ा दांव, विरोधियों में मचा हड़कंप

Web Title: Amit Shah made a big announcement for Bihar elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया