मुलायम का यह मंत्र भाजपाइयों को भी आया था पसंद, लोकसभा में दी थी बधाई


NP1509 18/01/2020 15:21:20
382 Views

Mulayam Singh Yadav addressed SP workers in lucknow Party Office

Lucknow. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने शनिवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं को समाजवादी क्रांति (Saamajwadi Kranti) का मंत्र दिया है। सपा मुख्यालय में मुलायम सिंह ने कहा कि सात क्रांतियां हैं। उस सात क्रांतियों को पढ़ने के बाद समाजवादी क्रांति बनती है। उन्होंने यह भी कहा कि देश को शक्तिशाली बनाने वाले तीन लोग हैं, किसान, नौजवान औऱ व्यापारी। ये बात उन्होंने लोकसभा में कही तो भाजपा के लोगो ने उन्हें बधाई दी। 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) मुलायम सिंह ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि पूरी दुनिया मे बदलाव की लहर है और समाजवादी पार्टी शुरूआत से बदलाव की राजनीति करती रही है। नौजवान ही वोट देते हैं, माहौल बनाते हैं। नौजवानों की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि देश को शक्तिशाली बनाने वाले तीन लोग हैं, किसान, नौजवान औऱ व्यापारी। ये बात उन्होंने लोकसभा में कही तो भाजपा के लोगो ने उन्हें बधाई दी। 

किसी में भेद न करें : मुलायम सिंह 

मुलायम की मौजूदगी ने हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह (Sunil Singh) अब समाजवादी पार्टी में शनिवार को शामिल हुए। इस दौरान मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज जो लोग मंच पर बैठे हैं, उनमें कोई 2, कोई 5, कोई 8 और कोई 10 साल और जियेगा। इसके बाद समाजवादी पार्टी पूरी तरह नौजवानों की पार्टी होगी। पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। 

18-01-2020153752MulayamSingh2

मुलायम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा को पढ़िये। लोहिया ट्रस्ट में सभी के भाषण हैं, उसको पढ़िये। आपको जनता के बीच में बोलना होता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीयता के आधार पर भेद नहीं करना चाहिए, काले गोरे में भेद नही करना चाहिए। किसी मे भेद नहीं करना चाहिए। चाहे वो औरत-मर्द हों या गोरे-काले। 

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश यादव ने खेला बड़ा दांव, सीएम योगी के सबसे बड़े राजदार को सपा में करेंगे शामिल

Web Title: Mulayam Singh Yadav addressed SP workers in lucknow Party Office ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया