Bigg Boss 13: पारस के बाद माहिरा के बदले तेवर, रश्मी को लेकर बोलीं- नफरत है मुझे इससे


NAZO ALI SHEIKH 19/01/2020 14:34:26
302 Views

Mumbai. टीवी का हिट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Reality Show Bigg Boss 13) इस वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में काफी दिलचस्प रहा। एक तरफ सलमान ने जहां मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) को बाहर का रास्ता दिखाया, वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा और बाकी घरवालों के सामने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के गेम की पोल खोल दी, इसके साथ ही सलमान ने आसिम से वादा लिया कि वह हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का हमेशा ख्याल रखेंगे। लेकिन 19 जनवरी यानी आज के वीकेंड का वार में माहिरा शर्मा के तेवर बदले हुए नजर आएंगे। माहिरा और रश्मि के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। 

19-01-2020143742BiggBoss131

बिग बॉस की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि जब सलमान खान घरवालों से मिलते हैं तो माहिरा खुद को बार-बार कमजोर कहे जाने से तंग आ जाती हैं। वह माहिरा से जब कुछ पूछते हैं तो उसका जवाब पारस देने लगते हैं। यह देख सलमान पारस से कहते हैं कि माहिरा भी बोल सकती हैं ना। पारस उन्हें बोलने दें। बीच में रश्मि भी यही बात पारस से कहती हैं, जिस पर माहिरा बुरी तरह भड़क जाती हैं और रश्मि से लड़ने लगती हैं। 

यह भी पढ़ें... राष्ट्रीय युवा महोत्सव में सार्थक प्रकाश सिन्हा को किया गया सम्मानित

19-01-2020143924BiggBoss132

  माहिरा के तेवर देख सलमान हैरान

लड़ाई के बीच रश्मि माहिरा से कहती हैं, तुम्हें मेरे साथ कुछ परेशानी है। इस पर माहिरा कहती हैं, मैं आपसे बात तक नहीं करती हूं और पीछे बैठकर चुगली करती हो मेरे बारे में। बाद में माहिरा कहती नजर आ रही हैं, नफरत है मुझे इससे। I hate her. सलमान माहिरा के बदले तेवर देख हैरान रह जाते हैं और खामोशी से देखते रहते हैं। अब सलमान माहिरा के ऊपर क्या स्टेप लेंगे ये तो आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा। 

Web Title: Bigg Boss 13: After Paras, instead of Mahira, I hate hatred for Rashmi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया