शराब पीने से किसान की मौत


NP1181 19/01/2020 15:33:29
37 Views

LUCKNOW.  थाना माल की ग्राम पंचायत उमरावल के मजरे कालिका खेड़ा गांव निवासी मुन्ना पासी (57) पुत्र कढ़िले की शराब पीने से मौत हो गयी। मुन्ना तथा मिश्री यादव पुत्र नारायण निवासी ग्राम नारायणपुर गत 18 जनवरी दिन शनिवार को शाम 4:30 बजे गांव से शराब पीने के लिए अतरौली थाना क्षेत्र के जूड़ा खेड़ा गांव के लिए साथ में निकले थे, जबकि मिश्री यादव मुन्ना को घर छोड़कर वापस आ गए ।

19-01-2020154838Farmerdiesdu

सूत्रों की मानें तो अधिक केमिकलयुक्त शराब पीने की वजह से मुन्ना मौके पर ही बेहोश हो गया, जब गांव की औरतें शौच के लिए निकली तो देखा एक व्यक्ति मृत अवस्था में गोबर के घूर पर पड़ा है तो औरतों ने ग्राम प्रधान संजय को सूचना दी ग्राम प्रधान द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, तब पुलिस ने शव शिनाख्त के लिए कालिका खेड़ा गांव में सूचना दी तो शव की शिनाख्त हुई। 

19-01-2020155628Farmerdiesdu1

हरदोई की पुलिस ने शव को लिया कब्जे में

पुलिस द्वारा शव को थाना अतरौली ले जाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मुन्ना की पत्नी सुनीता का देहांत लगभग 20 वर्ष पहले हो गया था, जिससे मुन्ना अकेले ही रहता था। एक लड़की सुनीता देवी 30 वर्षीय है जिसकी शादी रामनगर बालागंज लखनऊ में  हुई थी।

सूत्रों की मानें तो मुन्ना अधिक शराब पीने से जूड़ा खेड़ा गांव के अंदर ही भगवान को प्यारे हो गए और गांव वालों ने डर के कारण गांव के बाहर डाल दिया। जूड़ा खेड़ा गांव में लगभग सभी घरों में अंधाधुंध शराब बनाई जाती है जिसे पुलिस हमेशा अनदेखा करती चली आ रही है। 

Web Title: Farmer dies due to drinking alcohol ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया