SBI Chairman ने लखनऊ में किया 20 नई शाखाओं का डिजिटल उद्घाटन


NP1550 19/01/2020 16:19:48
95 Views

Lucknow. लखनऊ में दो दिन के प्रवास में भारतीय स्टेट बैंक के अध्यक्ष (SBI Chairman) रजनीश कुमार (SBI Chairman Rajnish Kumar) ने मण्डल की 20 शाखाओं के नवीनीकृत परिसर का डिजिटल रूप (SBI opens 20 new offices) से उद्घाटन किया गया। इसके पश्चात उन्होंने सिद्धार्थनगर जनपद (siddhartnagar district) के लिए दो डिजिटल रथों (SBI chairman flags off 2 digital vans) को रवाना किया। बता दें कि सिद्धार्थनगर (siddhartnagar to become digital) को भारतीय स्टेट बैंक ने शत-प्रतिशत डिजिटल करने के लिए अंगीकृत किया है। इसी क्रम में शनिवार को अध्यक्ष रजनीश कुमार ने 2 डिजिटल रथों को झंडी दिखाकर सिद्धार्थनगर के लिए रवाना किया। 

19-01-2020162811SBIChairmand1

यह डिजिटल रथ 30 दिनों तक सिद्धार्थनगर जिले में लोगों को विभिन्न प्रकार के वीडियो तथा जिंगल्स (jingles) के माध्यम से डिजिटल बैंकिंग उत्पादों (digital services) तथा उनके उपयोग (digital literacy) के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे। अध्यक्ष रजनीश कुमार ने रविवार 19 जनवरी 2020 को अपने सम्बोधन में 1 वर्ष में पूर्ण रूप से सिद्धार्थनगर जिले को डिजिटल जिला बनाने के संकल्प को प्रोत्साहित किया एवं ग्राहक सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्टता बनाए रखने के लिए प्रेरित किया। 

19-01-2020162844SBIChairmand2

साथ ही, अध्यक्ष रजनीश कुमार ने एसएमई (SME) के 95 सम्मानित ग्राहकों को संबोधित किया, जो प्रदेश के विभिन्न भागों से आए थे। इन कार्यक्रमों में, लखनऊ मण्डल की मुख्य महाप्रबन्धक सलोनी नारायण, दिग्विजय सिंह रावत और जी एस राणा महाप्रबंधक, लखनऊ मण्डल के मण्डल विकास अधिकारी एवं उप महाप्रबंधक चन्द्र भूषण कुमार सिंह, अन्य वरिष्ठ अधिकारी और स्टाफ सदस्यों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। 

Web Title: SBI Chairman digitally inaugurates new premises of 20 branches of Lucknow Circle ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया