अय्याशी का लालच देकर क्रेडिट कार्ड एजेंट को उतारा था मौत के घाट, तीन गिरफ्तार


NP1509 19/01/2020 15:56:09
20 Views

19-01-2020164655Creditcardag1

Kanpur. कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर थाना एरिया (Kalyanpur Police Station Area) में 28 दिन पहले हुए क्रेडिट कार्ड एजेंट (Credit Card Agent) के मर्डर से पुलिस ने पर्दा उठाते हुए तीन कातिलों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस (Police) का दावा है कि तीनों ने अय्याशी कराने का लालच देकर क्रेडिट कार्ड एजेंट (Credit Card Agent) की हत्या कर दी थी। एजेंट का शव कल्याणपुर के शताब्दीनगर (Shatabdinagar) में एल्डिको अपार्टमेंट (Eldico Apartment) के पीछे गड़रियनपुरवा गांव के रास्ते में नहर पर मिला था।

जानकारी के मुताबिक, 22 दिसंबर को शताब्दीनगर में एल्डिको अपार्टमेंट (Eldico Apartment) के पीछे गड़रियनपुरवा गांव की तरफ जाने वाले रास्ते पर सूखी नहर में युवक का अर्धनग्न शव पुलिस ने बरामद किया था। कातिलों ने छाती, गले, चेहरे व हाथ पर धारदार हथियार से वारकर हत्या की थी। इतना ही नहीं कातिलों ने शव की पहचान मिटाने के लिए सिर भी पत्थर से कूंच दिया था। करीब 50 मीटर की दूरी पर पुलिस ने कपड़े, जूते और मोबाइल फोन का कवर भी बरामद किया था।

मर्डर (Murder) की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस (Police) ने शव की शिनाख्त करवाने में सफलता प्राप्त की। शव की पहचान असम निवासी काजी आतिक के रूप में हुई थी। उस्मानपुर से पहुंची नगमा बेगम ने मृतक को अपना नाती आतिक बताया था। आतिक का परिवार असम के बोगाई में रहता है। नानी के मुताबिक एक साल पहले आतिक कानपुर आया था। साउथ एक्स मॉल में एसबीआइ के क्रेडिट कार्ड एजेंट (Credit Card Agent) के तौर पर वह काम करता था। 21 दिसंबर की रात को वह काम पर निकला था लेकिन उसके बाद घर नहीं पहुंचा। उसकी लाश 22 दिसंबर को पुलिस ने बरामद की।

एसपी पश्चिम (SP West) अनिल कुमार ने बताया कि आतिक 21 दिसंबर की रात सवारी वाहन से कल्याणपुर स्टेशन पहुंचा। यहां उसकी मुलाकात लालजी, राकेश और ओमनारायण से हुई। तीनों ने उसे अय्याशी कराने का लालच दिया। तीनों के बहकावे में आकर आतिक उनके साथ बाइक से चल दिया। रास्ते में उसे शक हुआ तो आतिक ने मोबाइल से 112 नंबर डायल किया। फोन नहीं  मिला तो आतिक गाड़ी से कूदकर भागने लगा। इस पर तीनों युवकों ने पीछा कर उसे दबोच लिया और बेरहमी से हत्या कर दी। आतिक की हत्या के बाद कातिल उसका सामान लूटकर भाग निकले।

एसपी पश्चिम के मुताबिक सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को उठाया। सख्ती से पूछताछ में तीनों ने गुनाह स्वीकार करते हुए हत्याकांड की पूरी कहानी बयां की। एसपी पश्चिम का कहना है कि शनिवार रात को आतिक का लूटा गया मोबाइल ऑन मिला। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को उठाकर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें:-... PWD में सामने आया करोड़ों का घोटाला, भ्रष्ट अफसरों पर गिरेगी गाज

Web Title: Credit card agent lost his life due to Ayyashi greed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया