दोस्त ने घर बुलाकर युवक पर चाकू से किया ताबड़तोड़ वार


NP1509 20/01/2020 18:47:25
28 Views

Ayodhya. राम नगरी में एक युवक को देर रात उसके दोस्त ने किसी काम के लिए घर से बुलाया और इसके बाद युवक पर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर दिया। गला रेतने की भी कोशिश की गई। गंभीर हालत में घायल युवक को लखनऊ रेफर किया गया है। पुलिस ने घायल युवक के पिता की तहरीर पर क्षेत्र के ही एक युवक के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

20-01-2020185527Friendattacke1

अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के नया घाट क्षेत्र में युवक हरिशंकर सोनी का आवास है। हरिशंकर के पिता रोशन सोनी का कहना है कि रविवार की रात लगभग डेढ़-दो बजे मोहल्ले के ही दिव्य कला कुंज में रहने वाला युवक विवेक पांडेय उनके घर आया और किसी काम से उनके बेटे हरीशंकर को बुलाकर अपने साथ ले गया। काफी देर तक उनका बेटा वापस नहीं लौटा तो वह खोजने के लिए निकले देखा कि बेटा नया घाट गब्बर पकौड़ी वाली गली में खून से लथपथ पड़ा है। 

घायल बेटे ने बताया कि विवेक पांडे ने उसके शरीर और गले पर चाकू से प्रहार किया और गला रेतकर जान लेने की कोशिश की। आनन-फानन में घायल हरिशंकर को उपचार के लिए श्रीराम चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसको मंडलीय चिकित्सालय दर्शन नगर रिफर कर दिया। मंडलीय चिकित्सालय के चिकित्सकों ने भी रात में ही हरीशंकर सोनी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

इस बाबत सोमवार को क्षेत्राधिकारी अयोध्या अमर सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर विवाद और चाकू बाजी हुई है। अयोध्या कोतवाली पुलिस ने घायल युवक के पिता की तहरीर पर मोहल्ले के ही दिव्य कला कुंज निवासी विवेक पांडेय के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में नामजद मुकदमा पंजीकृत किया है। आरोपी की तलाश कराई जा रही है।  

यह भी पढ़ें:-...निर्भया केस : सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की स्पेशल लीव पिटीशन

Web Title: Friend attacked with knife and attempted murder in ayodhya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया